प्रधानमंत्री आवास दिलाने के नाम पर प्रधान का पति दो महीने तक करता रहा दुष्कर्म

प्रधानमंत्री आवासप्रधानमंत्री आवास

भदोही। यूपी के भदोही से एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां पर कथित तौर पर प्रधानमंत्री आवास दिलाने के बदले में एक महिला के साथ 2 महीने तक रेप किया गया। जानकारी के मुताबिक ये आरोप एक गांव के प्रधान के पति पर लगा है। जिसके बाद पुलिस ने प्रधान के पति को गिरफ्तार कर लिया है।

पढ़ें:- लखनऊ: फेल करने का डर दिखाकर टीचर ने छात्रा से किया दुष्कर्म, बनाया अश्लील वीडियो 

प्रधानमंत्री आवास दिलाने के लालच में किया दुष्कर्म

जानकारी के मुताबिक ये मामला कोइरौना थाना क्षेत्र का है। यहां पर महिला प्रधान मनीषा बिन्द के पति कामता प्रसाद बिन्द पर एक ट्रैक्टर चालक की पत्नी के साथ 2 महीने तक रेप करने का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि प्रधान के पति ने पीड़िता को प्रधानमंत्री आवास दिलाने का लालच देकर दो महीने तक रेप किया। इसके बाद सच्चाई सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी कामता प्रसाद बिन्द को हिरासत में लिया।

पढ़ें:- डिप्टी कमिश्नर पर लगा महिला अफसर के साथ दुष्कर्म का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार 

क्या कहती है पुलिस

इस मामले में थाना प्रभारी सत्य नारायण मिश्रा ने बताया कि मामला कोइरौना थाना क्षेत्र का है। जहां पर कामता प्रसाद बिन्द सरकारी आवास दिलाने के बहाने बनाकर ट्रैक्टर चालक की पत्नी को गांव के बाहर आवास दिखाने के नाम पर ले गया वह उसके साथ 2 महीने से रेप करता रहा जिसकी शिकायत उसने अपने पति से की। पीड़िता के पति की तहरीर पर केस दर्ज कर रात को आरोपी को गिरफ्तार किया गया। उसे मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है।

loading...
Loading...

You may also like

आठ माह के मासूम की सांस नली में दूध फंसने से बच्चे की मौत

लखनऊ। बच्चों को लिटाकर दूध पिलाने से शहर