Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

प्रकाश जावडेकर बोले- लोजपा बस सिर्फ एक वोटकटवा पार्टी, बीजेपी की कोई B और C टीम नहीं

 

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव में लोक जनशक्ति पार्टी और चिराग पासवान के खिलाफ बीजेपी खुल सामने आ गई है। बीजेपी में अब लोजपा को वोटकटवा पार्टी बताने की होड़ सी लग गई है। पहले बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, उसके बाद बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा व इसमें नया नाम केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर का जुड़ गया है।

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने शुक्रवार को कहा कि लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष भाजपा के बड़े नेताओं का नाम लेकर लोगों को भ्रमित कर रहे हैं। लोजपा बस एक वोटकटवा पार्टी बनकर रह जाएगी।

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में चिराग ने नीतीश कुमार के नेतृत्व को अस्वीकार करते हुए एनडीए से अलग राह पकड़ ली है। हालांकि वे केंद्र की सरकार में एनडीए के साथ हैं। वे बार-बार पीएम मोदी का नाम लेकर नीतीश कुमार पर हमला बोलते रहते हैं। इसको लेकर लोगों में एक संदेश जा रहा है कि भाजपा और लोजपा में कोई डील हुई है। प्रकाश जावडेकर ने इस पर बयान देकर मामले को स्पष्ट कर दिया है।

जौनपुर की मल्हनी सीट पर बाहुबली धनंजय सिंह की पत्नी ने भी किया नामांकन

जावडेकर ने कहा कि चिराग पासवान ने बिहार में एक अलग रास्ता चुन लिया है। वे भाजपा के बड़े नेताओं का नाम लेकर लोगों को भ्रमित कर रहे हैं। हमारी कोई भी B और C टीम नहीं है। बिहार में एनडीए को तीन चौथाई बहुमत मिलने जा रहा है। चिराग पासवान की लोजपा बस एक वोटकटवा पार्टी बन कर रह जाएगी।

इससे पहले गुरुवार को बीजेपी नेता सुशील मोदी ने कहा था कि लोजपा और भाजपा के बीच कोई भी डील नहीं है। इस तरह की बातें प्रचारित की जा रही हैं, लेकिन उसके पीछे भी लोगों के अपने हित हैं। मोदी ने कहा कि लोजपा एक वोटकटवा पार्टी की तरह है। अगर वह किसी गठबंधन का हिस्सा नहीं है तो उसकी ताकत दो-तीन सीटों से अधिक जीतने की नहीं है। डिप्टी सीएम ने लोगों से यह भी अपील की कि आप लोजपा के उम्मीदवारों को वोट देकर अपने मत को बर्बाद न करें।

Exit mobile version