Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शिवलिंग को तमाशा बताओगे तो तांडव तो होगा प्रभु, प्रमोद कृष्णम ने कांग्रेस नेता पर साधा निशाना

Acharya Pramod Krishnam

Acharya Pramod Krishnam

नई दिल्ली। ऐसा लग रहा है कि ज्ञानवापी में जारी शिवलिंग विवाद का ‘तांडव’ राजनीतिक दलों पर भी असर डाल रहा है। कांग्रेस के नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम (Pramod Krishnam) ने ट्विटर पर जो लिखा है उससे जाहिर हो रहा है कि पार्टी के कई नेताओं में अंदर ही अंदर ‘कुलबुलाहट’ बढ़ रही है।

टीवी डिबेट में अक्सर में कांग्रेस की ओर से पक्ष रखने वाले प्रमोद कृष्णम (Pramod Krishnam) ने लिखा, ‘ शिवलिंग को “तमाशा” बताओगे तो “ताण्डव” तो होगा प्रभु’।  कांग्रेस नेता ने इस ट्वीट में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और गुरुवार को सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर करने वाले मंत्री अशोक चांदना को भी टैग किया है।

हालांकि ये पहला मौका नहीं है जब प्रमोद कृष्णम ने इस मामले पर कुछ कहा है। इससे पहले भी उन्होंने सपा नेता अखिलेश यादव और सीएम गहलोत को नसीहत देते हुए कहा था, ‘शिवलिंग को तमाशा नहीं कहा जा सकता है। यह एक आस्था का विषय है। दुर्भाग्य से हमारे कुछ नेता खुद को उदारवादी दिखाने के लिए शिवलिंग का मजाक उड़ा रहे रहे हैं।’

MSME के जरिए ‘हर परिवार एक रोजगार’ के लक्ष्य को साधेगी सरकार

लेकिन इसी मुद्दे पर ताजा उनका ताजा ट्वीट अपनी पार्टी के नेता को कठघरे में खड़ा करता दिख रहा है।

राजस्थान कांग्रेस में जारी इस अंर्तकलह पर पार्टी के नेता प्रमोद कृष्णम ने सीएम अशोक गहलोत के उस बयान से जोड़ दिया है जिसमें उन्होंने ज्ञानवापी-शिवलिंग विवाद को तमाशा करार दे दिया था।

Exit mobile version