Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

प्रमोद प्रेमी यादव के गाने ने मचाई धमाल, 24 घंटे में मिले 60 हजार views

भोजपुरी इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर (Bhojpuri Singer) प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav) का नया भोजपुरी गाना (New Bhojpuri Song) ‘ईयार पिटाइल बा’ (Yaar Pitail Ba) रिलीज हो चुका है जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। प्रमोद प्रेमी यादव अपने नए गाने (Pramod Premi Yadav Songs) से खूब धूम मचाते हैं।

उनके गाने भोजपुरी इंडस्ट्री में छाए हुए हैं। प्रमोद प्रेमी यादव भोजपुरी (Pramod Premi Yadav Bhojpuri) के चर्चित सिंगर बन चुके हैं। अब उनका ये नया खूब हिट हो रहा है। आज यानी 28 जून को एसआरके म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुए भोजपुरी गाने ‘ईयार पिटाइल बा’ को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

बता दे प्रमोद प्रेमीय यादव के इस मस्ती भरे गाने को अब तक 60 हजार के करीब व्यूज मिल चुके हैं। प्रमोद प्रेमी (Pramod Premi) तो गजब लग ही रहे हैं उनकी एक्ट्रेस भी कमाल की लग रही हैं। दोनों की केमिस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आ रही है। आपको बता दें कि इस गाने में प्रमोद प्रेमी अपनी प्रमिका के साथ रहते हैं जब उनकी जमकर पिटाई हो जाती है। गाने को प्रमोद प्रेमी यादव ने अपनी आवाज में गाया है जबकि गाने को लिखा है कृष्णा बेदर्दी और म्यूजिक दिया है आर्या शर्मा ने। हाल ही प्रमोद प्रेमी यादव का एक और गाना ‘ट्रकवा वाला’ (Trakwa Wala) रिलीज हुआ था जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है।

प्रेसिडेंशियल ट्रेन से लखनऊ पहुंचे महामहिम, राज्यपाल और CM योगी ने किया स्वागत

वेव म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुए प्रमोद प्रेमी यादव के गाने ‘ट्रकवा वाला’ को गजब का रिस्पॉन्स मिल रहा है। ये गाना 24 जून को रिलीज हुआ था और पहले ही दिन गाने को 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए थे। इस बवाल गाने में प्रमोद प्रेमी यादव एक ट्रक ड्राइवर बने हैं। गाने में प्रमोद प्रेमी के उनकी एक्ट्रेस के साथ रोमांटिक सीन भी दिखाए गए हैं। गाने में एक्ट्रेस के साथ और भी कई साइड डांसर्स हैं। गाने को काफी अच्छे ढंग से शूट किया गया है। प्रमोद प्रेमी का स्टाइल भी उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। आपको बदा दें कि इस गाने को लिखा है कृष्णा बेदर्दी ने जबकि गाने का म्यूजिक दिया है आर्या शर्मा ने।

 

Exit mobile version