Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

प्रसपा मुखिया शिवपाल यादव पहुंचे सेंट्रल जेल, जानें पूरा मामला

shivpal yadav

shivpal yadav

आगरा केंद्रीय कारागार में बंद भदोई के विधायक विजय मिश्रा और एमएलसी कमलेश पाठक से मिलने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के मुखिया शिवपाल सिंह यादव पहुंचे।

उनके इस मुलाकात ने यूपी की सियासत को नई हवा दे दी है। मुलाकात के बाद शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि ब्राह्मणों की बात तो सब करते हैं, लेकिन उनसे कोई मिलने नहीं आया। सिर्फ मैं मिलने आया हूं। ये मुलाकात जेल में विधायक विजय मिश्रा और एमएलसी कमलेश पाठक से करीब दो घंटे तक चली।

जानकारी के अनुसार शिवपाल सिंह यादव के यहां पहुंचने की पहले से किसी को जानकारी नहीं थी। वह अचानक सेंट्रल जेल पहुंचे और उन्होंने भदोही के विधायक विजय मिश्रा और एमएलसी कमलेश पाठक से भी मुलाकात की। करीब 2 घंटे के बीच तक शिवपाल यादव आगरा की सेंट्रल जेल में रहे और दोनों से मुलाकात कर बातचीत की। हालांकि इस मुलाकात को लेकर शिवपाल सिंह यादव ने ज्यादा कुछ नहीं कहा है, लेकिन इस मुलाकात के सियासी मायनों ने सरगर्मी बढ़ा दी है।

महापंचायत में गरजे टिकैत, बोले- भारत सरकार की पॉलिसी है कि भारत बिकाऊ है

शिवपाल सिंह यादव ने इस दौरान कहा है कि जेल में लोगों का शोषण हो रहा है। यहां लोगों को खाना नहीं मिल रहा है। कोविड की वजह से जेल में लोगों से मुलाकात नहीं हो पा रही थी, लिहाजा वो अब जेल में दोनों से मिलने आए थे। साथ ही उन्होंने कहा कि ब्राह्मणों की बात तो सब करते हैं, लेकिन उनसे कोई मिलने नहीं आया।

सिर्फ मैं मिलने आया हूं। फिरोजाबाद में डेंगू से हो रही मौतों पर उन्होंने कहा कि फिरोजाबाद में व्यवस्था ठीक नहीं है और दवा भी ठीक से नहीं मिल रही है। समाजवादी पार्टी और अन्य दलों से गठबंधन पर शिवपाल यादव ने गोलमोल जवाब दिया। उन्होंने कहा कि इस पर अभी बात चल रही है।

Exit mobile version