Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

प्रतापगढ़ जहरीली शराब मामले का मुख्यारोपी बेटे के साथ गिरफ्तार

Illegal Liquor

Illegal Liquor

उत्तर प्रदेश की प्रतापगढ़ जिला पुलिस ने संग्रामगढ़ इलाके में 14/15 मार्च की रात मनोहरपुर रामपुर डाबी गांव में जहरीली शराब पीने से हुई चार लोगों की मौत के मामले में मुख्य आरोपी और उसके पुत्र को गिरफ्तार कर लिया।

अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी दिनेश कुमार द्विवेदी ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 14/15.मार्च की रात संग्रामगढ़ इलाके के मनोहरपुर रामपुर डाबी गांव में जहरीली शराब पीने से चार लोगों की मृत्यु हो गई थी तथा कई लोग बीमार हो गये थे।

जिस सम्बन्ध में संग्रामगढ़ थाने में मामला दर्ज कराया गया था। पुलिस को विवेचना के दौरान पता चला कि 13 मार्च की शाम उन लोगों ने बाबूलाल पटेल निवासी नयापुरवा, गोपालपुर थाना नवाबगंज प्रतापगढ़ से शराब का पाउच लेकर पिये थे और उसी रात चारों की तबियत खराब हो गयी थी और इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गयी थी।

LPG से भरा टैंकर अनियंत्रित होकर पलटा, गैस फैलने से मचा हड़कंप

उन्होंने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए उनके पर्यवेक्षण में पुलिस की कई टीमे गठित की गई थी। इसी क्रम में आज संग्रामगढ़ थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार त्रिपाठी ने चेकिंग के दौरान मुख्य आरोपी बाबूलाल पटेज और उसके पुत्र अमन को रजैसा चौराहे से गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

Exit mobile version