Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अतीक अहमद के अवैध भवनों पर चला प्रयागराज विकास प्राधिकरण का बुल्डोजर

अतीक अहमद के अवैध भवन Illegal buildings of Atiq Ahmed

अतीक अहमद के अवैध भवन

प्रयागराज। बाहुबली मुख्तार अंसारी के बाद अतीक अहमद की बिल्डिंग पर प्रयागराज विकास प्राधिकरण का बुल्डोजर चला है। माफिया और पूर्व सांसद अतीक अहमद के हाईकोर्ट के पास स्थित भवन  को गिराया गया है। इसके बाद नवाब युसूफ रोड स्थित उसके भवन पर बुलडोजर चला। पुलिस और प्रयागराज विकास प्राधिकरण की ओर से यह संयुक्त कार्रवाई की जा रही है।

स्वामी अड़गड़ानंद कोरोना पॉजिटिव, मुख्यमंत्री योगी ने फोन कर जाना हाल

बता दें कि कुछ दिन पहले ही प्रशासन ने कई भवनों को चिन्हित किया था जो बगैर प्रमाणित नक्शे के बनाए गए थे। अतीक और उसके लोगों के द्वारा जबरन कई भवनों पर कब्जा करने की भी शिकायत मिली थी। चिन्हित भवनों पर प्रशासन कार्रवाई कर रहा है। अतीक अहमद के साढ़ू इमरान के कब्जे वाली बिल्डिंग को जेसीबी से किया ध्वस्त गया है। बता दें कि सिविल लाइन में पानी की टंकी के पास करोड़ों की नजूल की जमीन पर यह बिल्डिंग बनी हुई है।

योगी सरकार का बड़ा फैसला : IAS अफसर रिपोर्ट कार्ड के आधार पर ही बन पाएंगे DM

प्रयागराज के फूलपुर से समाजवादी पार्टी के सांसद रहे अतीक अहमद इन दिनों अहमदाबाद जेल में बंद हैं। इसके बाद भी उसके काले कारनामे जारी हैं। लखनऊ के प्रापर्टी डीलर के अपहरण तथा मारपीट के मामले में बाहुबली अतीक अहमद के खिलाफ सीबीआइ जांच चल रही है। इसी कारण अतीक अहमद को प्रयागराज के नैनी जेल से अहमदाबाद शिफ्ट किया गया है।

अब बगैर डॉक्टर की पर्ची के खुद कराएं कोरोना टेस्ट

अधिकारियों का दावा है कि बिल्डिंग पर पूर्व सांसद अतीक के साढू इमरान का कब्जा था। यह निर्माण नजूल की जमीन पर अवैध ढंग से कराया गया था। आठ वर्ष पहले करीब 400 वर्ग गज में निर्माण हुआ था। इसके बाद नवाब यूसुफ रोड पर अतीक अहमद की बिल्डिंग को भी गिराने की योजना है, जो करीब 600 वर्ग गज में है।

Exit mobile version