Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

प्रयागराज : पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी सुनील भरतिया को किया गिरफ्तार

सुनील भरतिया गिरफ्तार

प्रयागराज : पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी सुनील भरतिया को किया गिरफ्तार

प्रयागराज उत्तर प्रदेश मे प्रयागराज के घूरपुर क्षेत्र में मुठभेड़ में पुलिस ने 25 हजार रूपए के इनामी वांछित बदमाश को गिरफ्तार किया जबकि दूसरा रात के अंधेरे का लाभ उठाकर भाग गया।

पुलिस सूत्रों ने साेमवार को कहा कि क्षेत्र में अपराध और अपराधियों पर नियंत्रण करने के लिए शहर में अभियान चला रखा है। रविवार की देर रात में घूरपुर पुलिस रींवा रोड स्थित हवाई पट्टी के पास वाहनों की चेकिंग कर ही थी। इसी दौरान यमुनापार एसओजी प्रभारी भी टीम के साथ पहुंच गये ।

उत्तर प्रदेश पुलिस ने 50 हजार के इनामी हेमराज को चित्रकूट से किया गिरफ्तार

दोनो आपस में बातचीत कर रहे थे तभी मोटरसाइकिल पर दो लोग आते दिखायी दिए। पलिस टीम ने उन्हें रोकना चाहा लेकिन वह भागने लगे। पीछा करने पर मोटरसाइकिल असंतुलित हो गयी जिससे दोनो गिर गये।

पुलिस को अपनी तरफ आता देख बदमाशों में फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी बचाव में फायरिंग की जिससे एक बदमाश के पैर में गोली लग गयी और वह वहीं गिर गया जबकि दूसरा पौका पाकर भाग गया।

घायल बदमाश को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है । पूछताछ में उसने अपना नाम सुनील भरतिया बताया। वह नैनी थाना क्षेत्र के भंडरा का रहने वाला है। पुलिस को इसकी कई मामलों में तलाश थी। इसके खिलाफ डकैती समेत कई मुकदमें विभिन्न थानों में दर्ज हैं।

Exit mobile version