Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नकली दरोगा बनकर वसूली करता पीआरडी जवान गिरफ्तार

fake inspector

fake inspector

नकली दरोगा बनकर व्यापारियों से अवैध वसूली करने वाले पीआरडी जवान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एक व्यापारी से 20 हजार रुपए लेते इस नकली दरोगा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस आरोपित से पूछताछ करने में जुटी है।

कुछ लोगों ने एसएसपी प्रभाकर चौधरी से शिकायत की थी कि एक नकली दरोगा व्यापारियों से अवैध वसूली करने में जुटा है। इस पर एसएसपी ने लिसाड़ी गेट इंस्पेक्टर को जांच सौंप दी। जांच में पुलिस को पता चला कि आरोपित जयकरण पीआरडी का जवान है और वह नकली दरोगा बनकर लोगों से अवैध वसूली कर रहा है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

उसके पास से पुलिस को यूपी पुलिस के दरोगा की वर्दी, स्टार, शूज व बेल्ट भी बरामद हुई। आरोपित दसवीं पास है और सफेद रंग की स्कॉर्पियो में आता था और वसूली करता था। इस नकली दरोगा का एक व्यक्ति से 20 हजार रुपए लेते हुए वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित जयकरण सरूरपुर का निवासी है। वह पीआरडी का जवान है। होमगार्ड की तरह अलग-अलग थानों में उसकी ड्यूटी लगती थी, लेकिन वह दरोगा की वर्दी तैयार कराकर खुद भी दरोगा बन गया और लिसाड़ी गेट क्षेत्र में अवैध वसूली करने लगा। उससे पूछताछ की जा रही है।

Exit mobile version