Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पीआरडी जवान ने महिला के साथ किया बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

minor raped

minor raped

उत्तर प्रदेश के झांसी में पीआरडी जवान के महिला के साथ बलात्कार का मामला प्रकाश में आया है।

राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) सीओ नईम खां मंसूरी ने बुधवार को पत्रकारों को बताया कि एक दंपती कानपुर से रोडवेज बस से मंगलवार रात 12बजे झांसी आये थे और उन्हें ट्रेन से हैदराबाद जाना था। दोनों स्टेशन के बाहर बैठे ट्रेन का इंतजार कर रहे थे तभी होमगार्ड सरमन पाल निवासी सीपरी बाजार झांसी वहां आया।

उसने दंपती से पूछताछ की और उनकी कम उम्र को देखते हुए उन्हें डराधमकाकर अपनी बाइक पर बैठा लिया । स्टेशन से आगे जाकर सरमन ने महिला के पति को मारपीट कर रास्ते में उतार दिया और उसका मोबाइल छीन लिया जबकि महिला को वह जबरन बाइक पर बैठाकर मेडिकल कॉलेज ले आया।

बड़ा कदम: नई साइंस टेक्नोलाजी एंड इनोवेशन पालिसी को जल्द मिलेगी मंजूरी

मेडिकल कॉलेज परिसर में महिला के साथ बलात्कार किया। इस बीच महिला के पति ने जीआरपी थाने आकर पूरी बात बतायी । जानकारी मिलते ही जीआर पी की सर्विलांस टीम और प्रभारी निरीक्षक झांसी ने मोबाइल को सर्विलांस पर लेकर अपराधी को मेडिकल कॉलेज में पकड़ लिया । महिला अपराधी के चंगुल से मुक्त कराया। महिला ने सरमन पर बलात्कार का आरोप लगाया है। महिला का मेडिकल कराया जा रहा है और भी साक्ष्य एकत्र किये जा रहे हैं।

उन्होंने बताया कि पीआरडी जवान रेलवे पुलिस बल (आरपीएफ) के माध्यम से यहां काम करता है और जानकारी की जा रही है कि वह कल रात ड्यूटी पर था या नहीं। आरोपी को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Exit mobile version