Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

गर्भवती युवती मौत के बाद गर्भ में नहीं मिला बच्चा, ऑपरेशन के भी नहीं मिले निशान

pregnancy

pregnancy

ब्राजील में एक ऐसी घटना हुई है जिसे जानकर आप हैरत में पड़ जाएंगे। दरअसल बीते साल ब्राजील के रियो डी जेनेरियो शहर के देवोरो में एक 23 साल की गर्भवती युवती की लाश मिली थी। हालांकि पुलिस ने जब मामले की जांच की तो पता चला कि मौत के बाद महिला के गर्भ में बच्ची नहीं थी और ना ही उसके पेट के आसपास किसी ऑपरेशन का कोई निशान था।

मृतक युवती का नाम थायसा कैंपोस डॉस सैंटोस था जो आठ महीने की गर्भवती थी, पिछले सितंबर महीने में रियो डी जेनेरियो में देवोरो के पड़ोस में एक रेलवे लाइन के पास वो मृत पाई गई थी।  जांच के बाद ब्राजील की स्थानीय पुलिस ने दावा किया है कि उसकी बच्ची को किसी भी ऑपरेशन के जरिए उसके पेट से बाहर नहीं निकाला गया। हाल ही में प्राप्त दस्तावेजों से पता चलता है कि महिला की अजन्मी बच्ची उसके गर्भ से गायब थी।

पुलिस ने दावा किया है कि युवती ने मरने से पहले स्वाभाविक रूप से बच्ची को जन्म दिया और शायद उसी बच्ची के लिए युवती की हत्या कर दी गई हो। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के अनुसार बच्ची को किसी ऑपरेशन द्वारा नहीं निकाला गया था, जिससे यह पता चलता है कि वह स्वाभाविक रूप से पैदा हुई थी।

नशे में धुत भैंसों ने किया तांडव, सामने आई तबले मालिक ये करतूत

बता दें कि जिस युवती थायसा की मौत हुई है वो अपने दो बच्चों के साथ पिता से अलग हो गई थी। एक शादीशुदा व्यक्ति से रिश्ते में रहने की वजह से वो तीसरी बार गर्भवती हुई थी।

23 साल की थायसा पिछले साल 3 सितंबर की रात को अचानक लापता हो गई थी और 10 सितंबर को उसकी जो लाश मिली वह सड़ चुकी थी। रियो डी जेनेरियो स्टेट यूनिवर्सिटी में फॉरेंसिक मेडिसिन के प्रोफेसर नेल्सन मासिनी के अनुसार, सबसे अधिक संभावना यह है कि बच्ची का अपहरण कर लिया गया हो।  प्रोफेसर ने कहा कि ऐसी भी आशंका है कि थायसा की हत्या के समय उसे प्रसव पीड़ा हुई होगी। पीड़िता की मां, जैकलीन कैंपोस ने कहा, “मुझे विश्वास है कि मेरी पोती जीवित हो सकती है और थायसा को उसे जबरन जन्म देने के लिए बाध्य किया गया हो।  उन्होंने कहा, “मेरे रिश्तेदार घटनास्थल पर थे और वहां बच्ची का कोई निशान नहीं था, बस थायसा का शव था। मुझे मुर्दाघर में पता चला कि उसने बच्ची को जन्म दिया था।

Exit mobile version