Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पति पत्नी के विवाद का खौफनाक अंत

murder

murder

कौशाम्बी। पश्चिम शरीरा कोतवाली क्षेत्र के गोराजू गांव में पति पत्नी के विवाद का खौफनाक अंत रविवार की शाम सामने आया है। जिसमे हैवान बने पति ने 6 माह की गर्भवती पत्नी को इतना पीटा की उसकी मौत (Murder) हो गई। हत्या के बाद ससुराल पक्ष मौके से फरार हो गया। मायके पक्ष के लोग जीवित होने की आशंका में जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर जांच शुरू कर दी है। मृतक के परिजनों ने बेटी की हत्या का कारण ससुराल पक्ष पर दहेज की मांग करना बताया है।

करारी कोतवाली के बल्लहा गुवारा गांव की रहने वाली सुषमा देवी (21) का विवाह एक साल पहले पश्चिम शरीरा कोतवाली के गोराजू निवासी राजू से हुआ था। बताया जा रहा है कि सुषमा के पेट में 6 माह का गर्भ पल रहा था। रविवार की शाम 5 बजे सुषमा और राजू के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इस कदर बढ़ा कि राजू ने सुषमा को पीटना शुरू कर दिया।

आरोप है कि राजू ने सुषमा के पेट में पत्थर से एक के बाद एक कई वार कर दिये। जिससे सुषमा की मौके पर ही तड़प-तड़प कर मौत हो गई। सुषमा की लाश देख पूरा ससुराल पक्ष मौके से फरार हो गया। पड़ोसियों की सूचना पर पहुंचे मायके पक्ष ने सुषमा को जीवित होने के शक में जिला अस्पताल ले आए। लेकिन डाक्टर से मृत घोषित कर दिया।

मृतक सुषमा की माँ केलापती ने बताया, उसकी बेटी को पति राजू, सास ससुर ननद जेठ जेठानी दहेज के लिए शादी के बाद से प्रताड़ित कर रहे थे। आज उस सभी ने मिलकर बेटी और उसके अजन्मे बच्चे की जान ले ली। उन्होंने पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही की माँग की है।

इंस्पेक्टर पश्चिम शरीरा रोशन लाल ने बताया, गोराजू में महिला की मौत की सूचना पर पुलिस बल ने अस्पताल से लाश को कब्जे में लिया है। मृतक की माँ केलापती की तहरीर पर आरोपितों के खिलाफ सुसंगत धाराओ में केस दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है। जल्द ही आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी।

Exit mobile version