Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

गर्भवती महिला ने लगाया छेडख़ानी व पिटार्ई का आरोप, आरोपित को पुलिस ने छोड़ा

pregnant lady

pregnant lady

लखनऊ। पीजीआई क्षेत्र के वृंदावन योजना सेक्टर 5ई में रहने वाली गर्भवती महिला को अकेली देख कर। पड़ोस में रहने वाले दो लोगों ने घर में घुस कर महिला से छेड़छाड़ कर जमीन पर गिरा दिया।

विरोध करने पर मुंह दबाकर चुप रहने की धमकी दी और लात घूंसो से मारा। 112 पर सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर पीजीआई कोतवाली को सौंप दिया। पीडि़ता का आरोप है कि वह आरोपितों के खिलाफ लिखित शिकायत लेकर पहुंची थी, पुलिस ने उसे फटकार कर भगा दिया।

प्रलोभन देकर लोगों से इंवेस्ट कराते थे मोटी रकम, 200 करोड़ की कर चुके हैं ठगी

आरोपित पड़ोसियों को पुलिस ने बगैर कार्रवाई छोड़ा

वृंदावन योजना सेक्टर 5ई -3/116 निवासिनी आभा शर्मा पत्नी अंकित कुमार शर्मा ने बताया कि उनके पड़ोस में रहने वाले बादल और राम किशन वर्मा उन पर बुरी नजर रखते हैं। शुक्रवार रात करीब साढ़े दस बजे महिला को घर में अकेली देख आरोपित उनके घर में घुस आए। आरोपित महिला के साथ अभद्रता करने लगे। शोर मचाने पर पीडि़ता का मुंह दबाकर चुप रहने को कहा।

टेंट गोदाम में आग, झुलस कर दो बच्चों की मौत, आग लगने की वजह कर देगी हैरान

आरोपतों ने महिला को जमीन पर गिरा दिया। पीडि़ता ने किसी तरह दोनों के चंगुल से छूटकर 112 पर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पीजीआई पुलिस को सौंप दिया। पीडि़ता का आरोप हे कि पुलिस ने आरोपितों को कोतवाली से छोड़ दिया। तहरीर देने पर कहा जांच के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

आरोप है कि पीडि़ता गर्भवती है, उसका मेडिकल कराना भी पीजीआई पुलिस ने उचित नहीं समझा। पीडि़त सिविल अस्पताल में उपचार करा रही है। इंस्पेक्टर पीजीआई आशीष कुमार द्विवेदी ने बताया कि आरोपी पड़ोसियों और महिला का पहले से भी विवाद है। जिसमें दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया हुआ है, प्रथमदृष्टया आरोप झूठे हैं।

Exit mobile version