Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

संदिग्ध हालत में गर्भवती की मौत, ससुरालियों पर लगा हत्या का आरोप

Death

death

हमीरपुर। राठ कोतवाली क्षेत्र में बुधवार को गभर्वती (Pregnent Woman) नवविवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत (Dies) हो गयी। सूचना पर आये मृतका के मायके वालों ने अस्पलात परिसर में जमकर हंगामा काटा और ससुरालीजनों के साथ मारपीट की। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जरिया थाना के ग्राम पहरा निवासी रामचरन प्रजापति ने बताया कि उसने अपनी एकलौती पुत्री हरदेवी का विवाह 14 मई 2021 में ग्राम बड़ा निवासी अर्जुन पुत्र अरविंद के साथ किया था। तभी से उसका पति, सास व ससुर दहेज में मोटरसाइकिल की मांग को लेकर उसका उत्पीड़न कर रहे हैं। इस दौरान वह गर्भवती हो गयी तथा कुछ बीमार भी रहने लगी। जिसकी दवा का आधा खर्चा उसके ससुरालीजन उससे वसूलते थे।

आज सुबह उन्होंने उसके बाथरूम में गिरने से उसकी मौत हो जाने की सूचना उन्हें दी। जबकि उसके शरीर में अन्य जगह भी मारपीट जैसे निशान पाये गये। जिससे आक्रोशित होकर मायके वालों सीएचसी पहुंच जमकर हंगामा काटा और उसके ससुरालीजनों के साथ मारपीट की।वहीं मृतका के पति अर्जुन ने बताया कि उसकी आठ माह की गर्भवती पत्नी आज सुबह तड़के बाथरूम में गिरकर घायल हो गयी। जिसे वे इलाज के लिये सीएचसी राठ लाये। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका के पिता ने उसके पति, सास व ससुर के ऊपर दहेज हत्या का आरोप लगाते हुये घटना की लिखित शिकायत की है।

Exit mobile version