Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बेल पर बाहर आई गर्भवती महिला की गोली मारकर हत्या, आरोपी पति गिरफ्तार

murder

महिला की गोली मारकर हत्या

राजधानी दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब एक शख्स ने अपनी गर्भवती पत्नी को गोली मारकर मौत की नींद सुला दिया। इस दौरान बीच में आए युवक को भी आरोपी ने गोली मार दी। इस हमले में महिला की मौत हो गई, जबकि पड़ोसी युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। हमलावर पति वारदात को अंजाम देकर वहीं रुका रहा और पुलिस आने पर सरेंडर कर दिया।

वारदात मंगलवार की सुबह करीब साढ़े दस बजे की है। दरअसल, महिला की हत्या करने वाला शख्स कोई और नहीं बल्कि उसका पति था। उसी ने अपनी 8 महीने की प्रेग्नेंट पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक हत्या करने के बाद आरोपी वसीम मौके से भागा नहीं। जब पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो उसने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया।

पुलिस के मुताबिक मरने वाली महिला का नाम शाइना था। वह 8 महीने से प्रेग्नेंट थी। शाइना 2 दिन पहले ही तिहाड़ जेल से बेल पर छूट कर बाहर आई थी। गर्भवती होने की वजह से ही उसे बेल मिली थी। शाइना एनडीपीएस एक्ट के तहत जेल में बंद थी।

ABVP छात्र नेता की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने की आगजनी

पुलिस के मुताबिक 1 साल पहले ही शाइना की शादी वसीम से हुई थी। लेकिन इसके बाद शाइना एनडीपीएस एक्ट के तहत पकड़ी गई और उसे जेल भेज दिया गया। इस दौरान वसीम की दोस्ती शाइना की बड़ी बहन के साथ हो गई और दोनों साथ रहने लगे।

बेल मिलने के बाद जब शाइना जेल से छूट कर बाहर आई तो वह शाइना से मिलने नहीं गया। इस दौरान शाइना को वसीम और उसकी बहन के रिश्ते के बारे में भी पता लग गया।  इसी बात पर शाइना और वसीम का झगड़ा भी हुआ था। मंगलवार की सुबह निजामुद्दीन इलाके में दोनों के बीच झगड़ा हो रहा था।

तभी अचानक से वसीम ने पिस्टल निकाली और एक के बाद एक चार गोली अपनी प्रेगनेंट पत्नी को मार दी। वसीम ने साथ में खड़े एक शख्स को भी एक गोली मार दी। इस बीच एक शख्स ने वसीम को रोकने की कोशिश भी की तो, वसीम ने उसे भी गोली मार दी।

मरीज की मौत की अफवाह के बाद अस्पताल में हंगामा, महिला स्टाफ के साथ मारपीट

ये पूरी वारदात वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसमें साफ दिख रहा है कि वसीम एक किस तरीके से बेखौफ होकर सरेआम अपनी पत्नी की हत्या कर रहा है। इस दौरान अगर कोई और गली में दिखाई दिया तो वसीम ने उसे भी रिवाल्वर दिखाकर धमका दिया और बाद में एक हवाई फायर कर आसपास के लोगों को डराने की कोशिश भी की।

मौके पर ही शाइना की मौत हो गई जबकि घायल युवक अभी हॉस्पिटल में भर्ती है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस का कहना है कि आरोपी वसीम मौके पर ही पकड़ा गया और उसके पास से पिस्टल भी बरामद हो गई है। पुलिस फिलहाल वसीम से पूछताछ कर रही है।

Exit mobile version