Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

प्रेमचंद अग्रवाल बने टिहरी और उत्तरकाशी के प्रभारी मंत्री, विधायकों ने दी बधाई

Premchand Agarwal

Premchand Agarwal

ऋषिकेश। कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल (Premchand Agarwal) को जनपद टिहरी और उत्तरकाशी के प्रभारी मंत्री बनने पर देवप्रयाग से विधायक विनोद कण्डारी ने उन्हें बधाई दी है।

रविवार को ऋषिकेश आवास पर मंत्री अग्रवाल (Premchand Agarwal) को बधाई देने पहुंचे विधायक कण्डारी ने कहा कि डॉ अग्रवाल के काम करने की शैली विकासपरक है। ऋषिकेश विधानसभा से चार बार विधायक बनने वाले प्रेमचंद अग्रवाल के टिहरी और उत्तरकाशी जनपद के प्रभारी मंत्री बनने से जिला नियोजन एवं अनुश्रवण समितियों के बजट रिलीज होने में अड़चनें नहीं पैदा होंगी। इससे दोनों जिलों में विकास कार्यों को गति मिलेगी।

कंडारी ने कहा कि पर्वतीय क्षेत्रों में अक्सर समय पर बजट ना मिलने के कारण विकास कार्य अवरुद्ध हो जाते हैं। कण्डारी ने कहा कि अग्रवाल के जिले में प्रभारी मंत्री बनने पर यहां की जनता को सीधा लाभ मिलेगा। इस मौके पर प्रदेश प्रवक्ता विनोद सुयाल, ब्लॉक प्रमुख खेम सिंह चौहान, पूर्व जिलाध्यक्ष श्याम डोभाल, संजय नेगी आदि जनप्रतिनिधियों ने डॉ अग्रवाल को शुभकामनाएं दी।

इस देश की संस्कृति का मूल आधार है लोकतंत्र : सीएम धामी

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने अपने मंत्रिमंडल के सदस्यों को जिलों में प्रभारी मंत्री के रूप में जिम्मेदारी सौंपी है। इस क्रम में प्रेमचंद अग्रवाल को टिहरी और उत्तरकाशी जिले की जिम्मेदारी मिली है।

Exit mobile version