Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

साइकिल से गिरे राष्ट्रपति, हादसे के बाद कहा- मैं …

Joe Biden

Joe Biden

वॉशिंगटन। अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन (US President Joe Biden) डेलावेयर राज्य में साइकिल चलाते समय गिर गए। हालांकि, इस हादसे में उन्हें कोई चोट नहीं आई है और वे ठीक हैं। हादसे के बाद उन्होंने कहा, ‘मैं ठीक हूं’।

दरअसल, शनिवार (18 जून) को जो बाइडेन डेलावेयर राज्य के रेहोबोथ बीच पर वीकेंड ट्रिप मनाने अपनी पत्नी जिल बाइडेन के साथ पहुंचे थे। यहां उन्होंने साइकिल राइडिंग का लुत्फ उठाया। उन्हें देखने के लिए उनके कई समर्थक भी रेहोबोथ बीच के केप हेनलोपेन स्टेट पार्क पर पहुंचे थे।

जो बाइडेन साइकिल चलाते वक्त जैसे ही रुके पैडल में उनका पैस फंस गया और वे लड़खड़ाकर गिर पड़े। राइडिंग के दौरान बाइडेन टी शर्ट, शॉट्स और हेलमेट पहने हुए थे।

जो बाइडेन के साइकिल से गिरते ही तुरंत उनकी सुरक्षा में तैनात गार्ड्स ने उन्हें घेर लिया और उन्हें उठाने में मदद की। इस घटना के बाद जब बाइडेन से पूछा गया कि वे बाइक से कैसे गिर गए तो उन्होंने जवाब में साइकिल के पैडल पर अपना पैर रखा और बोले, ‘मेरा पैर फंस गया था।

पीएम मोदी ने प्रगति मैदान एकीकृत ट्रांजिट कॉरिडोर परियोजना को किया राष्ट्र को समर्पित

बाइडेन ने यहां काफी देर तक अपने समर्थकों और मीडिया से बात की। व्हाइट हाउस के एक अधिकारी ने बताया कि साइकिल रोकने पर उससे उतरते समय उनका पैर पैडल पर फंस गया था। फिलहाल वे ठीक हैं। उन्होंने अपना बचा हुआ दिन अपने परिवार के साथ बिताया।

Exit mobile version