Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जेपी नड्डा बोले- बिहार की जनता ने पीएम मोदी के काम पर मुहर लगाई

बिहार जीत का जश्न Bihar victory celebration

बिहार जीत का जश्न

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव और विभिन्न राज्यों में हुए उपचुनावों में भाजपा की जीत का जश्न दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय के साथ-साथ देशभर के पार्टी कार्यालयों में मनाया जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पहले कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि बिहार की जनता ने मोदी जी के काम पर मुहर लगाई है।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जीत के बाद कार्यकर्ताओं और लोगों का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि कोरोना की शुरुआत के बाद यह सबसे पहला चुनाव था। हम लोगों को भी समझ नहीं आ रहा था कि लोगों को कैसे साथ चलना होगा। लेकिन, बिहार, लद्दाख, कर्नाटक, मध्य प्रदेश समेत सभी ने एक स्वर से कमल के निशान पर मुहर लगा दी।

अमेरिका ने कोरोना वैक्सीन 90 फीसदी कामयाबी का किया दावा, तो रूस बोला- हमारा टीका 92 फीसदी प्रभावी

जेपी नड्डा ने कहा कि मैं लाखों करोड़ों कार्यकर्ताओं की ओर से प्रधानमंत्री जी का अभिनंदन करता हूं। उन्होंने जो अथक प्रयास देश और समाज को आगे बढ़ने के लिए किया है, वह सच में देश को एक नई दृष्टि और दिशा देने वाला है। कल सम्पन्न हुआ चुनाव केवल बिहार के चुनाव नहीं थे, ये लद्दाख से लेकर तेलंगाना और कर्नाटक, गुजरात और मध्यप्रदेश से लेकर मणिपुर तक के उपचुनाव भी थे। इन चुनावों में बिहार समेत जिस तरह की जीत भारत की और बिहार की जनता ने दी है, उसके लिए कोटि कोटि धन्यवाद। नड्डा ने कहा कि कोरोना काल में पीएम मोदी ने सिर्फ भारत की नहीं, बल्कि पूरी दुनिया की चिंता की और दवाई मुहैया करवाई।

सत्तारूढ़ गठबंधन ने बिहार विधानसभा की 243 सीटों में से 125 सीटों पर जीत हासिल की, जबकि विपक्षी महागठबंधन ने 110 सीटें जीतीं। इसके साथ की कुमार के लगातार चौथी बार मुख्यमंत्री बनने की राह साफ हो गई है। हालांकि, इस बार उनकी पार्टी जदयू को 2015 जैसी सफलता नहीं मिली है। जेडीयू को 2015 में मिली 71 सीटों की तुलना में इस बार 43 सीटें ही मिली हैं।

Exit mobile version