Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

प्रिंसेस ऑफ वेल्स केट मिडलटन को कैंसर, चल रही है कीमोथेरेपी

Kate Middleton

Kate Middleton

लंदन। प्रिंस विलियम (Prince William)की पत्नी वेल्स की राजकुमारी केट मिडलटन (Kate Middleton) कैंसर से पीड़ित हैं। उनकी कीमोथेरेपी शुरू हो गई है। इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो संदेश जारी कर उन्होंने पिछले दो महीनों को पूरे परिवार के लिए काफी कठिन बताया। उन्होंने लोगों से कहा कि इलाज जारी है, ऐसे समय में समय और स्थान को लेकर गोपनीयता बरतें।

केट (Kate Middleton) ने कहा कि मैं अब ठीक हूं। मैं उन चीजों पर ध्यान केंद्रित करके हर दिन मजबूत हो रही हूं, जो मुझे ठीक होने में मदद कर रही है। 42 वर्षीय केट को क्रिसमस के बाद से सार्वजनिक रूप से नहीं देखा गया था। उस समय उन्हें अपने पति प्रिंस विलियम के साथ अपने विंडसर होम के पास एक फार्म शाप से चलते हुए देखा गया था।

जनवरी 2024 में हुई थी सर्जरी

दरअसल, जनवरी 2024 में केट (Kate Middleton) के पेट की सर्जरी हुई थी। इसके बाद से वो सार्वजनिक तौर पर नजर नहीं आई हैं। दो महीने से ज्यादा समय बीत जाने के बाद अब केट की बीमारी की जानकारी सामने आई है।

Moscow Attack: ISIS ने ली हमले की जिम्मेदारी, सामने आईं आतंकियों की तस्वीरें

शाही परिवार की तरफ से सर्जरी के बाद केट की कोई नई तस्वीर जारी नहीं की गई है। यही वजह है कि लोग सर्जरी के बाद केट की हालात गंभीर होने का अनुमान लगा रहे थे। हालांकि, शाही परिवार ने एक बयान जारी कर कहा है कि प्रिंसेस रिकवर हो रही हैं और ईस्टर के बाद सार्वजनिक तौर पर नजर आएंगी।

Exit mobile version