Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

चुनावी रंजिश में प्रधान प्रतिनिधि की हत्या

murder

murder

गोण्डा। चुनावी रंजिश में रविवार को ग्राम प्रधान प्रतिनिधि की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी। घटना को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश है। गांव में भारी फोर्स तैनात है। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई।

छपिया थाना के गांव तांबेपुर में रविवार दोपहर को ग्राम प्रधान प्रतिनिधि दुर्गेश सिंह उर्फ भोलू सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया है जब भोलू गांव से थोड़ी दूर बाग में परशुरामदास कुट्टी पर बाबा के पुण्यतिथि पर अपने भाई के साथ हवन करने गए थे।

बड़े भाई जय प्रकाश सिंह का कहना है कि जब तक वे कुछ समझ पाते, तब तक विपक्षी विक्की वर्मा ने गोली मारकर उनके भाई की हत्या कर फरार हो गया। घटना से पूरे गांव में सनसनी फैल गई। परिवार का रो-रोकर हाल बेहाल है। आक्रोशित ग्रामीण व परिजन हत्यारोपी की तत्काल गिरफ्तारी के साथ-साथ उसके मकान पर बुल्डोजर चलाने की मांग कर रहे हैं।

जानकारी पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने घटनास्थल का दौराकर परिजनों को कठोर कार्यवाही करने का भरोसा दिलाया है। एहतियातन तौर पर इलाके में भारी फोर्स तैनात है।

थानाध्यक्ष छपिया संदीप सिंह ने बताया कि प्रधानी चुनाव को लेकर रंजिश में प्रधान प्रतिनिधि की हत्या हुई है। प्राथमिकी दर्ज कर घटना की छानबीन की जा रही है, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Exit mobile version