Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जिला जेल से फरार कैदी गिरफ्तार

BLO arrested

BLO arrested

इटावा। उत्तर प्रदेश की इटावा जिला जेल से फरार हुए कैदी को पुलिस ने मात्र 36 घंटे के भीतर अलीगढ़ रोडवेज बस स्टेंड से गिरफ्तार (Arrested)  कर लिया है।

एसएसपी संजय कुमार ने सोमवार को बताया कि कैदी अजय के साथ उसको भगाने में मुख्य भूमिका अदा करने वाले जेलकर्मी श्रीकांत अवस्थी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। फरार कैदी को गिरफ्तार (Arrested) करने में अहम भूमिका निभाने वाले एसपी सिटी अमित कुमार सिंह, क्राइम ब्रांच और सिविल लाइन थाना पुलिस को 25 हजार रुपये का इनाम दिया गया है।

इटावा जिला जेल के अधीक्षक कुलदीप भदोरिया का कहना है कि जेल कर्मी श्रीकांत अवस्थी की भूमिका कैदी अजय को भगाने में प्रमुख रूप से रही है इसीलिए वरिष्ठ जेल अधिकारियों ने अजय को चार अन्य जेल कर्मियों के साथ पहले ही निलंबित कर दिया है अब अजय के खिलाफ शासन को रिपोर्ट प्रेषित की जा रही है । उम्मीद ऐसी जगह जताई जा रही है कि अजय के फरारी के मामले में प्रमुख आरोपी श्रीकांत अवस्थी को बर्खास्त भी किया जा सकता है।

गौरतलब है कि 23 दिसंबर को अजय जेल कर्मियों को चकमा देने के बाद जिला जेल से फरार हो गया था जिसके बाद पांच जेल कर्मियों के खिलाफ सिविल लाइन पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कर सभी को निलंबित कर दिया गया था।

23 दिसंबर को जिला कारागार इटावा में निरुद्ध विचाराधीन बन्दी अजय पुत्र दीवान सिंह निवासी जरियापुर थाना बिधुना जिला औरेया द्वारा जिला कारागार से पलायन कर गया था ।

Exit mobile version