Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जेल से फरार हुआ दुष्कर्म और हत्या के सजा काट रहा कैदी, अधिकारियों में हड़कंप

Bareilly Central Jail

जेल से सजयाफ़ता कैदी फरार

उत्तर प्रदेश के बरेली सेंट्रल जेल में दुष्कर्म और हत्या के मामले में सजा काट रहा सजायाफ्ता कैदी सोमवार को सुबह से जेल की दीवार से कूद कर कोहरे का फायदा उठाकर भाग गया ।.कैदी के सेंट्रल जेल से भागने की जानकारी जेल में तैनात स्टाफ उस वक्त हुई जब कैदियों की गिनती हुई । इसके बाद जेल के अधिकारियों में हड़कंप मच गया।

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि सेंट्रल जेल से सजायाफ्ता कैदी के भागने की सूचना जेल प्रशासन से मिली है। कैदी के भागने की रिपोर्ट सोमबार को पूर्वाह्न में थाना इज्जतनगर में दर्ज करायी गयी है।

लखनऊ विधानसभा के सामने युवक ने खुद को लगाई आग, सिविल हॉस्पिटल में एडमिट

जिसके बाद भागे हुए कैदी को पकड़ने के लिए चार टीमें गठित कर दी है.। फरार बंदी का नाम नर पाल है जिसकी उम्र 44 साल है। वो बिजनौर के कीरतपुर थाना क्षेत्र के रामपुर मौजा पुर का रहने वाला है।

वरिष्ठ सेंट्रल अधीक्षक आर एन पांडेय ने बताया कि नर पाल सजायाफ्ता कैदी है। वर्ष 2012 से दुष्कर्म और हत्या के जुर्म में सेंट्रल जेल में बंद था। सोमवार कोहरे का फायदा उठाते हुए पहले से तय योजना के तहत दीवार फांद कर भाग गया। सेंटर जेल की टीम जेल में लगे सीसीटीवी कैमरे से बंदी के भागने की जाँच में जुट गई कि आखिर कैसे भाग गया। साथ ही बैरक में रह रहे बंदियों से पूछताछ की जा रही है।

Exit mobile version