Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

खराब फॉर्म को लेकर ट्विटर पर ट्रोल हुए पृथ्वी शॉ

Prithvi Shaw trolled on Twitter

पृथ्वी शॉ

नई दिल्ली| दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम को बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन के चलते मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ आईपीएल 2020 (IPl 2020) के पहले क्वलिफायर में 57 रनों से हार का सामना करना पड़ा। मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में सूर्यकुमार यादव (51), ईशान किशन (नॉटआउट 55) और हार्दिक पांड्या (नॉटआउट 37) की उम्दा पारियों के दम पर 5 विकेट खोकर 200 रन बनाए।

जवाब में दिल्ली की टीम 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 143 रन ही बना सकी। दिल्ली की टीम ने इस मैच में अपने शुरुआती तीन विकेट बिना कोई रन बनाए गंवाए। पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) एक बार अपनी खराब फॉर्म से जूझते नजर आए और अपना खाता तक नहीं खोल सके। शॉ अपनी इस पारी के बाद ट्विटर पर लोगों के निशाने पर रहे।

आत्मविश्वास से सराबोर SRH का सामना आक्रामक RCB से

पृथ्वी शॉ का बल्ला इस पूरे ही टूर्नामेंट में एकदम खामोश नजर आया है। शॉ ने इस सीजन खेले 13 मैचों में 136.52 के स्ट्राइक रेट से सिर्फ 228 रन बनाए हैं। शॉ का पिछली 8 पारियों में सर्वाधिक स्कोर 19 रन रहा है, जबकि इस दौरान वो तीन दफा जीरो पर आउट हुए हैं। शॉ के लगातार हर मैच में जल्दी आउट होने से टीम के मिडिल ऑर्डर पर काफी प्रेशर बना है, जिसके चलते दिल्ली की बल्लेबाजी पिछले मैचों में बुरी तरह से फ्लॉप रही है। मुंबई के खिलाफ शून्य पर आउट होने के बाद पृथ्वी ट्विटर पर लोगों के निशाने पर रहे और उनको जमकर ट्रोल किया गया। सोशल मीडिया पर लोगों ने पृथ्वी शॉ से जुड़े कई मीम भी शेयर किए।

Exit mobile version