Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ट्रक में घुसी भरी प्राइवेट बस, 40 यात्री घायल

accident

accident

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से यात्रियों को लेकर इटावा जा रही एक प्राइवेट बस सैफई थाना क्षेत्र में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बस आगे जा रहे ट्रक में पीछे से जा घुसी, जिससे बस में सवार करीब 40 यात्री घायल हो गए। वहीं 8 गंभीर रूप से घायल यात्रियों को सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने अन्य वाहनों की मदद से यात्रियों को उनके गंतव्य के लिए रवाना किया।

बता दें कि मंगलवार देर रात एक प्राइवेट बस मैनपुरी से लगभग 40 से अधिक यात्रियों को लेकर इटावा के लिए रवाना हुई। करहल-इटावा मार्ग पर सैफई थाना क्षेत्र में नगला बरी गांव के पास बस पहुंची, तभी आगे जा रहे ट्रक के ड्राइवर ने सामने आए जानवर को बचाने के लिए ब्रेक लगा दिया। ट्रक ड्राइवर के ब्रेक लगाने से पीछे से आ रही बस ट्रक में जा घुसी और बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

तेज आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से यात्रियों को बाहर निकाला और एंबुलेंस बुलाकर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया।

टैंकर और बस में भीषण टक्कर के बाद लगी आग, 12 लोगों की जलकर मौत

सैफई थाना प्रभारी मोहम्मद तारिक ने बताया कि 8 यात्री गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया गया है। वहीं करीब 32 यात्री मामूली रूप से घायल हुए हैं। अन्य वाहनों की मदद से उन्हें उनके गंतव्य स्थान पर भेज दिया गया है।

Exit mobile version