गाजियाबाद : CCTV में कैद हुई ट्यूटर की घिनौनी करतूत, आरोपी अब सलाखों के पीछे

घिनौनी करतूतघिनौनी करतूत

गाजियाबाद। आज हर कोई अपने बच्चे को अच्छी शिक्षा दिलाने के लिए प्राइवेट ट्यूटर रखता है। अगर आप प्राइवेट ट्यूटर रखते हैं, तो जरा सावधान हो जाए । गाजियाबाद के लोनी क्षेत्र में पांचवी क्लास की बच्ची के साथ उसके ट्यूटर द्वारा यौन शोषण की घटना सामने आई है। बच्ची के साथ  की गई घिनौनी करतूत की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। इसके बाद आरोपी टीचर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है ।

ट्यूटर की घिनौनी करतूत की छात्रा ने अपने माता-पिता से की थी शिकायत

बतातें चलें कि छात्रा ने अपने माता-पिता से टीचर द्वारा गलत तरीके से टच करने की शिकायत की थी। आरोपी टीचर भाई-बहन को पढ़ाता था। टीचर बार-बार भाई को पानी लेने के बहाने वहां से भेज देता था। भाई के जाने के बाद वह छात्रा के साथ अश्लील हरकतें करता था। इस घटना की जानकारी होने के बाद परिवार ने सबूत जुटाने के लिए रुम में कैमरा लगा दिया।

ये भी पढ़ें :-34 साल की महिला टीचर का 14 के छात्र पर आया दिल, तोड़ दी सारी हदें

पिता ने सबूत जुटाने के लिए रुम में कैमरा लगा दिया था CCTV

रुम में कैमरा लगा होने की जानकारी ट्यूटर को नहीं हो पाई। कमरे में कैमरा लगा होने के कारण टीचर की घिनौनी करतूत कैद हो गई। जिसके बाद आरोपी सतपाल नाम के टीचर को घर वालों ने जमकर पीटा और फिर लोनी पुलिस के हवाले कर दिया। परिवार ने पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी दे दिया है।

बच्ची के  घर में ही हो रही थी घिनौनी करतूत

आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है, लेकिन वीडियो हैरान कर देने वाला है। इस घटना के खुलासे ने बच्चों को प्राइवेट ट्यूटर से ट्यूशन दिलवा रहे अभिभावकों के कान खड़े कर दिए  हैं। क्योंकि अब आपके बच्चे के साथ भी ऐसी हरकत हो सकती है। इस मामले में भी ऐसा ही हुआ है। बच्ची को घर में ही ट्यूशन दिया  जा रहा  था और उसके बावजूद यह घिनौनी करतूत हो रही थी । इसका वीडियो अब वायरल हो रहा है।

loading...
Loading...

You may also like

बलिया: दीवानी कोर्ट के दो न्यायालयों में तड़के लगी आग, चौकीदार निलंबित

बलिया। जिला बलिया स्थित ‘दीवानी कोर्ट’ परिसर के