प्रिया प्रकाश वारियर के दूसरे गाने ने मचाया तहलका, इन अदाओं से किया सबको घायल देखे विडियो

- in नई दिल्ली, मनोरंजन
प्रिया प्रकाश वारियर

नई दिल्ली।इंटरनेट पर खलबल्ली मचाने वाली हीरोइन प्रिया प्रकाश वारियर की मूवी ओरु अदार लव की शूटिंग खत्म होने वाली है, ओर खत्म होते – होते हाल ही में इस फिल्म का दूसरा गाना रिलीज हो गया है। इस गाने में एक बार फिरसे फिल्म के हीरो रोशन अब्दुल रहूफ और हेरोइन प्रिया प्रकाश ने अपनी लव केमिस्ट्री का जादू बिखेर दिया है।

फिल्म का यह गाना स्कूल की केमिस्ट्री लैब और पार्क में शूट किया गया है। प्रिया ने एक बार फिर इस गाने में अपनी कमाल की अदाओं से सबको कातिल बनाया हैं। वहीं हीरो अब्दुल ने भी अपने बेहतरीन डांस के हुनर को बखूबी दिखाया है ओर इनके इसी डांस ने सबको बेहद लुभाया है। प्रिया के एक्सप्रेशन और खूबसूरती को देखते हुए उनको बॉलीवुड से भी काफ़ी सारे ऑफर मिल रहे है। इसी मूवी के पहले गाने में प्रिया प्रकाश ने सभी इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था।

इन अदाओं से किया प्रिया ने सबको घायल,देखे विडियो 

जानकारी के लिए बता दें कि यह फिल्म प्रिया की डेब्यू फिल्म है, यह फिल्म तमिल के साथ हिन्दी और तेलुगु में भी रिलीज करी जाएगी। किसी भी मलयालम फिल्म के लिए पहली बार इतना बड़ा कदम होगा। यह कदम मेकर्स ने प्रिया प्रकाश की पॉपुलैरिटी को देखते हुए किया है। इस फिल्म में स्कूल रोमांस को बेहतरीन तरीके से दिखाया जाएगा। इस मूवी के सभी गानों को तो शान रहमान ने ही संगीत दिया है।

यह भी ज़रूर देखें:जानिए एक दिन में कितनी होती है सेक्स करने की क्षमता 

इसके साथ ही इस गाने में प्रिया स्कूल की लैबोरेटरी में इश्क फरमाती हुई नजर आ रही हैं। वो लैब में अपनी कातिल अदाओं के साथ काम करती नज़र आ रही हैं तो दूसरी तरफ़ उनके को-स्टार रोशन अब्दुल भी बहुत ही प्यार से उन्हें निहारते नज़र आ रहे हैं। इस गाने में माहौल और गाना दोनों ही एकदम कमाल हैं, ओर एक बार फिर प्रिया प्रकाश वारियर के एक्सप्रेशंस केहर ढाते नज़र आ रहे है। उनकी मुस्कान उनके लुक्स को ओर ज्यादा रोमांटिक बना देता है।

loading...
Loading...

You may also like

दिल्ली मर्डर केस: आरोपी ने वजह बताते हुए किया फैशन डिजाइनर की हत्या का खुलासा

नई दिल्ली। सरकार के लाख दावे करने के