Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मुझे कुछ हुआ तो प्रियंका और कांग्रेस होगी जिम्मेदार : अल्का राय

अल्का राय

अल्का राय

लखनऊ। पंजाब जेल में बंद माफिया सरगना मुख़्तार अंसारी के गुर्गों से जान का खतरा बताते हुये पूर्व विधायक कृष्णा नंद राय की पत्नी और गाजीपुर की मुहम्मदाबाद सीट से विधायक अलका राय ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा को एक बार फिर से चिट्ठी लिखी है।

श्रीमती राय ने पत्र में आरोप लगाया कि पंजाब की कांग्रेस सरकार ने माफिया मुख्तार अंसारी को पंजाब की जेल में संरक्षण देते हुए राज्य अतिथि बनाया हुआ है। पंजाब के जेल मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा माफिया मुख्तार अंसारी के मेहमान बनकर उसके गुर्गों के साथ उत्तर प्रदेश में गुपचुप यात्रायें कर रहे हैं। इसलिए अब उन्हें अपने और अपने परिवार के जान का खतरा महसूस हो रहा है।

शराब माफियाओं का हब बन चुका है यूपी : अजय कुमार लल्लू

अल्का राय ने लिखा कि मुझे लगता था कि एक महिला होने के नाते प्रियंका मेरे दर्द को समझेंगी, लेकिन उनकी चिटठी का कोई जबाब नहीं दिया गया बल्कि इसके उलट कांग्रेस ने मुख्तार अंसारी को बचाने के लिए लाखों रूपये के वकील सुप्रीम कोर्ट में जरूर खड़े कर दिए। उनके साथ जो हुआ या जो हो रहा है वह अगर प्रियंका के साथ होता तो उनको इस दर्द का एहसास होता।

उन्होंने आशंका व्यक्त की है कि मुख्तार अंसारी के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं। उनको या उनसे जुड़े किसी भी व्यक्ति को कुछ भी होता है तो इसकी जिम्मेदारी सीधे प्रियंका वाड्रा और उनकी पार्टी की पंजाब सरकार की होगी।

Exit mobile version