प्रियंका चोपड़ा पर मचा बवाल, विवादित बयानों के चलते हुई ट्रोल

प्रियंका चोपड़ाप्रियंका चोपड़ा

 मुंबई। प्रियंका चोपड़ा इन दिनों एक के बाद एक गलत कारणों से सुर्खियों में आ रही हैं। अपने शो ‘क्वांटिको’ में भारतीय हिंदुओं को आतंकवादी के रूप में दिखाए जाने को लेकर विरोध का सामना प्रियंका कर ही रही थी, इसके लिए प्रियंका को माफ़ी भी मांगनी पड़ी।  इसके बाद अब फिर प्रियंका अपने विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में हैं।

2016 के विडियो पर हुई ट्रोल 

दरअसल फिल्म एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में भारतीय फिल्मों को लेकर कुछ ऐसा कहा है कि जिसके चलते उनके बयान की कड़ी आलोचना हो रही है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर उन्हें इसके लिया काफी ट्रोल भी किया जा रहा है।  ये विडियो तो 2016 की है पर सोशल मीडिया पर इसे काफी ट्रोल किया जा रहा है।

ये भी पढ़े : रिलायंस बिग टीवी ने दिया बड़ा ऑफर, एक साल तक फ्री होंगे HD चैनल्स

प्रियंका चोपड़ा ने कहा महिलाओं को  वस्तु एक की तरह देखते हैं 

इस  इंटरव्यू में प्रियंका ने कहा की भारतीय फिल्मों में कुछ ऐसा है कि वह महिलाओं को सिर्फ एक वस्तु की तरह ही दिखाते हैं। जिसमे महिलओं का अंग प्रदर्शन ज्यादा होता है, जिसके चलते पूरी बात शरीर के अंगों को लेकर होती है।

इस पर पहले आवाज़ क्यों नहीं उठाई

अभिनेत्री प्रियंका बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री रही है। बॉलीवुड में उनका लंबा करियर रहा है जिसके वजह से ही उनकी पहचान बनी है और वो अब हॉलीवुड तक में काम करर रही हैं।

प्रियंका चोपड़ा

ऐसे में लोगो उनकी इस बात से नाराज लोगो ने इस पर प्रशन उठाना शुरू कर दिया की अगर भारतीय फिल्मों में ऐसा होता था तो वो इतने लम्बे समय से क्यों काम कर रही थी यहाँ और पहले इसके लिए आवाज़ क्यों नहीं उठाई।

भारतीय फिल्मों में महिलओं की भूमिका अभिनेताओ से काम

गौरतलब है की भारतीय फिल्मों में महिलओं की भूमिका अभिनेताओ से काम होती है।  पर अब इस सोच में काफी बदवाल आ रहा है।  बीते वर्सो में कई असी फिल्मे आई जो की महिला प्रधान थी और लोगो ने उससे काफी पसंद भी किया।  जिसमे कंगना रेनौत की फिल्म ‘क्वीन’, विद्या बालन की फिल्म ‘कहानी’, सोनम कपूर की फिल्म ‘नीरजा’ और अभी हाल ही में आई फिल्म राज़ी और फिल्म वीरे दी वेडिंग शामिल हैं।

प्रियंका को ट्विटर पर करना पड़ कड़े विरोध का सामना

इसे लेकर प्रियंका को ट्विटर पर कड़े विरोध का सामना करना पड़ रहा है।  यहां तक कि कुछ ट्विटर हैंडल्स ने तो बायकॉट प्रियंका तक करना शुरू कर दिया।  इसे लेकर एक ट्विटर हैंडल ने  लिखते हैं  की भारतीय फिल्मों को लेकर ये हैं प्रियंका चोपड़ा के विचार हैं।  जिन फिल्मों के कारण वो आज हॉलीवुड में हैं।  लोग नाम और पैसे के लिए कई बार कितना नीचे गिर जाते हैं।

loading...
Loading...

You may also like

मुझे नहीं लगता 18-19 की उम्र हम में से कोई भी पृथ्वी शॉ के 10 फीसदी भी होगा- विराट

हैदराबाद। वेस्ट इंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज से