Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘देसी गर्ल’ का रेस्टोरेंट से हुआ मोह भंग, ‘सोना’ से छोड़ा मालिकाना हक

Priyanka Chopra

Priyanka Chopra

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)  अभिनय के अलावा बिजनेसवुमन के तौर पर भी अच्छा काम कर रही हैं. शादी के बाद अमेरिका में बसने के बाद उन्होंने न्यूयॉर्क में अपना खुद का रेस्टोरेंट ‘सोना’ शुरू किया, लेकिन अब रेस्टोरेंट का मालिकाना हक प्रियंका के पास नहीं रहेगा.

उन्होंने दो साल पहले न्यूयॉर्क शहर में ‘सोना’ नाम से एक भारतीय रेस्टोरेंट शुरू किया था. अब तक वह अक्सर अपने फैंस के साथ इस रेस्टोरेंट के बारे में कहानियां शेयर करती आई हैं.

इस रेस्टोरेंट में प्रियंका (Priyanka Chopra) मनीष गोयल के साथ हाफ पार्टनर थीं और उन्हें अच्छी खासी कमाई भी हो रही थी, लेकिन हाल ही में प्रियंका ने रेस्टोरेंट का मालिकाना हक छोड़ दिया है. अब सह-संस्थापक मनीष गोयल रेस्टोरेंट संभाल रहे हैं. अब इस रेस्टोरेंट का संचालन मनीष गोयल करेंगे.

बॉक्स ऑफिस पर सनी का ‘गदर’, सातवें दिन किया इतने करोड़ का कलेक्शन

प्रियंका (Priyanka Chopra) ने ये फैसला क्यों लिया, इसकी वजह अभी तक सामने नहीं आई है. कहा जा रहा है कि वह अपने हेयर कलर ब्रांड और प्रोडक्शन कंपनी पर ध्यान केंद्रित करना चाहती हैं, इसलिए उन्होंने ‘सोना’ का स्वामित्व छोड़ दिया है.

मनीष गोयल ने इस रेस्टोरेंट के निर्माण में योगदान के लिए प्रियंका को धन्यवाद दिया है. उन्होंने कहा, “प्रियंका अब हमारी क्रिएटिव पार्टनर नहीं हैं, लेकिन ‘सोना’ परिवार का हिस्सा होंगी.”

Exit mobile version