प्रियंका चोपड़ा जल्द नज़र आ सकती है एक और हॉलीवुड फिल्म में

प्रियंका चोपड़ा मैट्रिक्स -4

नई दिल्ली। इंटरनेशनल स्टार बनीं प्रियंका चोपड़ा फिर हाल अभी बॉलीवुड से दूर हैं। प्रियंका आखिरी बार फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ में आखिरी बार देखा गया था। इस फिल्म में प्रियंका लीड रोल में थीं। फिल्म में प्रियंका के अवाला फरहान अख्तर, ईशान चौधरी और जायरा वसीम थीं। उनकी यह फिल्म बॉक्स पर उनका हिट नहीं हो पाई जितनी लोगों को उमींदे थीं। हालांकि प्रियंका चोपड़ा किसी न किसी वजह से खबरों में छाईं रही। अब खबरें आ रही हैं कि प्रियंका चोपड़ा के हाथ एक हॉलीवुड फिल्म हाथ लगी है और वह हॉलीवुड एक्टर कियानू रीव्स के साथ नजर आ सकती हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका की बातचीत आजकल ‘मैट्रिक्स’ सीरीज की अगली फिल्म मैट्रिक्स-4 पर चल रही है और यह बातचीत फाइनल स्टेज में पहुंच चुकी है। बता दें कि इससे पहले प्रियंका चोपडा़ अमेरिकन शो क्वान्टिको के अलावा बेवॉच, इजन्ट इज रोमांटिक जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। प्रियंका अगर ज्वाइंन करती हैं उनकी यह तीसरी हॉलीवुड फिल्म होगी।

आपको बता दें कि ‘मैट्रिक्स’ सीरीज दुनिया भर में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली सीरिज में से एक है। ‘मैट्रिक्स -4’ सांइस-फिक्शन फिल्म होगी। इस फिल्म में कियानू रीव्स के अलावा कैरी-ऐन मॉस, याह्या अब्दुल मतीन और नील पैट्रिक हैरिस आदि हॉलीवुड कलाकार होंगे। जानकारी के लिए बता दें कि मैट्रिक्स फिल्म फ्रेंचाइजी ने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर लगभग 1.6 बिलियन डॉलर की कमाई की है।

loading...
Loading...

You may also like

मौसम का मजा दोगुना कर देगा ‘बेक्ड आलू विद लेमन’

🔊 Listen This News लाइफ़स्टाइल। बारिश में पकौड़े