Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

प्रियंका-निक की नन्हीं राजकुमारी का हुआ नामकरण

priyanka chopra

priyanka chopra

मुंबई। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) सरोगेसी के जरिए पैरेंट्स बने हैं। हालांकि दोनों ने कंफर्म नहीं किया था कि वह बेटे या बेटी के पैरेंट्स बने हैं। लेकिन हाल ही में आई रिपोर्ट्स के अनुसार कपल एक बेटी के पैरेंट्स बने हैं और उन्होंने अपनी बेटी के नाम का भी रख लिया है। प्रियंका ने अपनी बेटी का मालती मैरी चोपड़ा जोनास रखा है।

TMZ की रिपोर्ट्स के अनुसार, कपल ने अपनी बच्ची के बर्थ सर्टिफिकेट पर मालती मैरी चोपड़ा जोनस रखा है। इस सर्टिफिकेट में लिखा है कि मालती का जन्म 15 जनवरी को कैलिफोर्निया के सैन डिएगो में रात 8 बजे के बाद हुआ था। मालती शब्द संस्कृत से लिया गया है, इसका मतलब एक खुशबूदार फूल और चांदनी(मूनलाइट) होता है। वहीं मैरी लैटिन भाषा के स्टेला मैरिस से लिया गया है। इसका मतलब समुद्र का तारा होता है। इसका एक बाइबिल का नाम भी है फ्रेंच में मैरी का मतलब होता है यीशु की मां।

प्रियंका और निक ने 22 जनवरी को अपने पैरेंट्स बनने की खुशखबरी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। उन्होंने लिखा, ये बताते हुए हम खुश हैं कि हम सरोगेसी के जरिए अपने जीवन में एक बच्चे का स्वागत कर रहे हैं। हम अपने परिवार के लिए आपसे सम्मानपूर्वक आग्रह करते हैं इस खास समय में हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखें।

अक्षय कुमार ने फैंस से मांगी मांफी, किया ये बड़ा ऐलान

प्रियंका के बच्चे का जन्म डॉक्टर द्वारा दी गई डेट से 12 हफ्ते पहले ही हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक बच्चे के पैदा होने की तारीख अप्रैल की दी थी, लेकिन वह जनवरी में ही पैदा हो गया। प्री-मैच्योर डिलीवरी के कारण बच्चा कुछ कमजोर भी था। इसके लिए निक-प्रियंका ने यह फैसला किया था कि जब तक बच्चा पूरी तरह से स्वस्थ नहीं हो जाता, तब तक वह अस्पताल में ही रहेगा।

 

Exit mobile version