Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की अपनी लाड़ली की क्यूट तस्वीर, बेटी की रक्षा करते दिखे ये

Priyanka Chopra

Priyanka Chopra

मुंबई। बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) फैमिली फन की तस्वीरें अक्सर अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो जमकर वायरल हो रही हैं।

इस बार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने फैंस के साथ अपने वेल स्पेंड वीकेंड की कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह अपनी बेटी मालती के साथ खास वक्त बिता रही हैं। तस्वीरों में मालती ने हरे और गुलाबी रंग की ड्रेस और सिर पर गुलाबी रंग का बैंड पहना हुआ है। एक तस्वीर में, मालती एक गुलाबी तकिया पकड़े हुए पेट के बल लेटी हुईं हैं, वहीं एक अन्य तस्वीर में प्रियंका ने अपने लिविंग रूम की एक झलक दिखाई है।

हालांकि प्रियंका (Priyanka Chopra) ने अपनी बेटी के चेहरे को सफेद दिल वाले इमोजी से एडिट किया है। प्रियंका के तीन डॉगीज- डायना, पांडा और गीनो बच्ची के बगल में बैठे नजर आ रहे हैं। मालती की ड्रेस पर ‘प्रोटेक्टेड बाय गीनो, डायना एंड पांडा’ लिखा हुआ है। प्रियंका ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन दिया, “मेरे सभी बच्चे। एकदम सही रविवार।”

बेबीमून से वापस लौटे रणबीर-आलिया, एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

प्रियंका के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह एक साथ कई हॉलीवुड और बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं, जिनमें फिल्म टेक्स्ट फॉर यू, इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी और सीरिज सिटाडेल शामिल है। रूसो ब्रदर्स द्वारा निर्मित, सिटाडेल, पैट्रिक मॉर्गन द्वारा निर्देशित एक आगामी विज्ञान-फाई ड्रामा सीरीज़ है और इसमें प्रियंका के साथ रिचर्ड मैडेन हैं। इन सबके अलावा वह फरहान अख्तर की ‘जी लें जरा’ में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ भी नजर आएंगी।

Exit mobile version