Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

प्रियंका चोपड़ा ने बेटी माल्ती संग ली सेल्फी, फैंस ने लुटाया प्यार

Priyanka Chopra

Priyanka Chopra

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) की बेटी माल्ती का चेहरा देखने की ख्वाहिश करने वालों को अभी और इंतज़ार करना पड़ेगा. मंगलवार को प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटी के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं, लेकिन बेटी के चेहरे को किसी भी तस्वीर में नहीं दिखाया है. खास बात ये है कि उन्होंने माल्ती के साथ एक सेल्फी भी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की, लेकिन वहां भी चेहरे को छिपा दिया.

क्रिसमस के मौके पर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)और निक जोनास अपनी बेटी के साथ घर से बाहर एंजॉय करते नज़र आए हैं. कड़ाके की ठंड में गर्म कपड़े पहनाकर प्रियंका बेटी को बाहर ले गईं और क्रिसमस की झलकियां दिखाई. उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “परफेक्ट विंटर के दिन.” इसके साथ ही उन्होंने पति निक को ट्रोल भी किया. दरअसल जब प्रियंका सेल्फी ले रही थीं तो निक जोनास अपने फोन में बिज़ी नज़र आए.

प्रियंका (Priyanka Chopra) ने पति निक को लेकर लिखा, “मेरे पति सत में मेरी मिरर सेल्फी को लेकर कितने इंट्रस्टेड हैं.” इस तस्वीर पर एक यूज़र ने भी कमेंट किया. उन्होंने लिखा, “जैकेट इतनी महंगी है कि निक सर कैलकुलेटर में हिसाब लगा रहे हैं.” तस्वीर पर एक यूज़र ने लिखा, “इंस्टा पर सबसे प्यारी तस्वीर.” तस्वीर पर करीब नौ लाख लाइक्स आ चुके हैं और हज़ारों लोग इस पर प्यार बरसा रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की बेटी की एक झलक के लिए उनके लाखों फैंस बेताब हैं. हालांकि अब तक किसी तस्वीर में भी प्रियंका ने बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है. इस बार उन्होंने एक सेल्फी शेयर की, लेकिन उसमें भी बेटी के चेहरे को छिपा दिया. आपको बता दें कि इसी साल 15 जनवरी को प्रियंका और निक सरोगेसी के जरिए माता पिता बने हैं.

Exit mobile version