Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

प्रियंका चोपड़ा की ‘एतराज’ को पूरे हुए 16 साल, शेयर किया अपना अनुभव

priyanka chopra

प्रियंका चोपड़ा

नई दिल्ली| प्रियंका चोपड़ा अब एक वैश्विक सितारा बन चुकी हैं लेकिन वह कभी भी अपने पुराने दिनों को याद करने से नहीं भूलतीं। कल ही उनकी फिल्म एतराज के 16 साल पूरे हुए। इस मौके पर उन्होनें इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाला। इसके साथ ही उन्होंने इस फिल्म में काम करने का अनुभव शेयर किया।

विजय राज ने यौन उत्पीड़न के आरोप पर तोड़ी चुप्पी

प्रियंका इसे अपनी सबसे बोल्ड फिल्म बताती हैं। प्रियंका बताती हैं कि कैसे इस फिल्म की वजह से वह किसी भी किरदार को बिना किसी पूर्व धारणा के देखना सीख पाईं। प्रियंका ने लिखा, “2004 में मुझे एक्टर बने एक साल ही हुआ था। अब्बास मस्तान की थ्रिलर फिल्म में मैंने सोनिया रॉय का किरदार निभाया। मेरे अब तक के किरदारों में ये सबसे बोल्ड था।

एक तरह से यह बड़ा खतरा भी था क्योंकि मैं फिल्मों में नई आई थी। मुझे यह स्वीकार कर लेना चाहिए कि मैं बहुत डरी थी लेकिन मेरे अंदर का कलाकार कह रहा था कि मुझे कुछ बढ़िया करना चाहिए। सोनिया का रोल बिलकुल वैसा ही था…ज्यादातर हिस्से में दुष्ट, हिंसक, जटिल, खुद से प्यार करने वाला, लेकिन यह अतिसंवेदनशील और भावुक भी था।”

वह आगे लिखती हैं, “बेहतरीन निर्देशकों की जोड़ी अब्बास-मस्तान की मैं हमेशा शुक्रगुजार रहुंगी। उन्होंने न सिर्फ मेरे जैसे नए एक्टर पर भरोसा किया बल्कि मुझे इतना प्रेरित किया कि मैं एक ऐसा रोल निभा सकूं जिसपर गर्व हो। आज 16 साल बाद जब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं तो एतराज मेरे लिए एक गेम चेंजर सी लगती है। इसने मुझे सिखाया किरदारों को बिना किसा पूर्वधारणा के, पूर्ण विश्वास के साथ बस निभाना चाहिए।”

Exit mobile version