Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Priyanka Chopra की ड्रेस का सोशल मीडिया पर उड़ रहा मज़ाक

Priyanka Chopra

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) गज़ब की अदाकारा तो हैं हीं साथ ही वो अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। परफेक्ट और जबरदस्त पर्सनैलिटी के साथ प्रियंका ख़ुद को बहुत अच्छे से कैरी करती हैं। एक्ट्रेस जितनी खूबसूरत ड्रेडिशनल कपड़ों में लगती हैं, उतनी ही हॉट वो वेस्टर्न ड्रेस में भी लगती हैं।

हालांकि कभी-कभी वो ऐसी ड्रेसेज़ का चुनाव भी कर लेती हैं, जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है। स्टाइल आइकन मानीं जाने वाली प्रियंका को कई इवेंट्स में उनकी ड्रेस की वजह से ही जबरदस्त ट्रोल किया गया है।

राजस्थान: सीएम गहलोत ने पहला पेपरलेस बजट किया पेश, स्पेशल कोविड पैकेज का एलान

जैसे हाल ही में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को फिर से उनकी एक ड्रेस की वजह से सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रोल किया जा रहा है। ट्विटर पर एक्ट्रेस के तमाम तरह के मीम्स वायरल हो रहे हैं, लेकिन मज़े की बात ये है कि एक्ट्रेस ने ख़ुद उन मीम्स को अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर शेयर किया है और मीमर्स को थैंक्यू कहा है।

दरअसल, प्रियंका (Priyanka Chopra) की एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें उन्होंने बॉलनुमा हरे कलर की एक ड्रेस पहनी हुई है। इस ड्रेस के साथ उन्होंने अपने बालों को बांध रखा और पैरों में ब्लैक रंग के स्टॉकिंग्स पहने हुए हैं। इस ड्रेस को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे प्रियंका ने अपने ऊपर एक बॉल रख रखी है।

राखी सावंत की मां कैंसर से जूझ रही हैं, प्रार्थन करिए वो जल्दी ठीक हो जाएं

एक्ट्रेस की इस फोटो का मजकर ख़ूब मज़ाक बन रहा है। प्रियंका (Priyanaka Chopra) ने ढेर सारे मीम्स को अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर किया है और मीमर्स को शुक्रिया कहा है। एक्ट्रेस ने लिखा, ‘मेरा दिन बनाने के लिए शुक्रिया’।

सीएम योगी का राहुल गांधी पर हमला, बोले- विभाजनकारी राजनीति आपका राजनीतिक संस्कार है

इन दिनों प्रियंका अपनी बुक ‘अनफिनिश्ड’ को लेकर भी खबरों में हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी बुक लॉन्च की है जिसमें उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ में नज़र आई थीं।

इस जिले के दो स्कूलों में फूटा कोरोना बम, 13 स्टाफ और टीचर्स कोरोना पॉजिटिव

Exit mobile version