Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

CBSE को परीक्षा कराने की अनुमति देने पर पुनर्विचार करे सरकार, प्रियंका ने लिखा पत्र

Priyanka Gandhi Letter

नई दिल्ली। कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले को लेकर केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक को पत्र लिखा है। उन्होंने कोरोना के बढ़ते मामलों की भयावहता को देखते हुए परीक्षा कार्यक्रमों को टाले जाने अथवा रद्द करने की मांग की है।

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने रविवार को केंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक को पत्र लिखकर देशभर में कोरोना के बढ़ते मामलों पर चिंता जताई है। उन्होंने कहा कि कोरोना संकट के बीच सुरक्षा के साथ परीक्षा करा पाना संभव नहीं है। उस पर केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) वर्तमान की स्थिति को नजरंदाज करते हुए परीक्षा आयोजन को लेकर छात्रों पर दबाव बनाए हुए हैं।

यूपी: सभी स्कूल-कॉलेज और कोचिंग 30 अप्रैल तक बंद, पहले से तय एग्जाम होंगे

ऐसे में सरकार से उम्मीद है कि वे स्कूल, छात्र और अभिवावकों से इस मुद्दे पर बात कर हल निकाले। उन्होंने मांग की है कि सरकार सीबीएसई को परीक्षा के आयोजन की अनुमति दिए जाने पर पुनर्विचार करे।

इससे पहले भी प्रियंका गांधी ने सीबीएसई पर परीक्षा आयोजन को लेकर निशाना साधा था और उसके व्यवहार को गैर-जिम्मेदाराना बताया था। उन्होंने कहा था कि कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए अगर बोर्ड परीक्षाएं टाल सकती है तो उसे ऐसा करना चाहिए। या फिर इस प्रकार की व्यवस्था की जानी चाहिए कि दो छात्रों के बीच पर्याप्त दूरी रहे और सुरक्षा के माहौल में बच्चे परीक्षा दे सकें।

Exit mobile version