Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी, की ये बड़ी मांग

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से लखीमपुर हिंसा मामले के पीड़ितों को न्याय दिलाने के लिए केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी को पद से हटाने की मांग की है। प्रियंका ने इस सिलसिले में पीएम मोदी को चिट्ठी भी लिखी है।

प्रियंका ने शनिवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान पीएम मोदी को संबोधित पत्र को साझा करते हुए कहा, ‘लखीमपुर किसान नरसंहार में अन्नदाताओं के साथ हुई क्रूरता को पूरे देश ने देखा। आपको यह जानकारी भी है कि किसानो को अपनी गाड़ी से कुचलने का मुख्य आरोपी आपकी सरकार के केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री का बेटा है।

राजनीतिक दवाब के चलते इस मामले में उत्तर प्रदेश सरकार ने शुरूआत से ही न्याय की आवाज को दबाने की कोशिश की। उच्चतम न्यायालय ने इस संदर्भ में कहा कि सरकार की मंशा देखकर लगता है कि सरकार किसी विशेष आरोपी को बचाने का प्रयास कर रही है।’

उन्होने कहा कि लखीमपुर में मारे गए किसानों के परिवारों से वह मिली है। वह असहनीय पीड़ा में है। परिवार न्याय चाहते है मगर केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री के पद में बने रहते यह संभव नहीं है।

UPTET की ऑफिशियल वेबसाइट क्रैश, डायरेक्ट लिंक से डाउनलोड करें एड्मिट कार्ड

किसान नरसंहार मामले में जांच की हालिया स्थिति उन परिवारों की आशंका को सही साबित करती है। देश की कानून व्यवस्था के जिम्मेदार गृहमंत्री अमित शाह और यूपी के सीएम योगी आदत्यिनाथ आपके उसी मंत्री के साथ मंच साझा कर रहे हैं।

Exit mobile version