प्रियंका ने बताया सुबह-सुबह ये अजीब हरकत करते हैं निक जोनस

- in मनोरंजन
Loading...

बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के बारे में जानने के लिए उनके फैंस हमेशा ही बेताब रहते हैं. इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा भी अपनी अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में शेयर करते रहते हैं. निक प्रियंका  अक्सर एक-दूसरे की तारीफ करते हुए दिखाई देते हैं. ये दोनों हमेशा ही एक दूसरे के बारे में लिखते रहते हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने कहा था कि उनके लिए हर वक्त उनके पति बहुत ही अट्रैक्टिव हैं.

इसके अलावा प्रियंका ने ये भी कहा था कि निक जोनस हर सुबह जब भी उठते हैं, तो उनके चेहरे को काफी वक्त तक देखते रहते हैं. यानि निक प्रियंका को इतना प्यार करते हैं कि सुबह के समय वो अपनी पत्नी के चेहरे से शुरुआत करते हैं. इसके बारे में प्रियंका कहती हैं कि उनके पति का हर दिन सुबह-सुबह ऐसे घूरना काफी अजीब लगता है. वो बोली, ‘यह बहुत ही ज्यादा अजीब होता है, लेकिन मैं जब भी उठती हूं वो मेरा चेहरा देखते रहते हैं. मुझे लगता है कि उनकी नजर से बचने के लिए मुझे जाकर काजल और मॉइस्चराइजर लगाने दो उसके बाद देख लो. मेरी आंखे नींद में होती है, लेकिन वो फिर भी देखते हैं. वह बहुत ही अमेजिंग और सुपरस्वीट हैं.’

इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक जोनस को एक परफेक्ट पति मानती हैं. इस बारे में वो कहती हैं कि एक महिला अपने पति से क्या चाहती हैं. वह प्यार करें, आपकी तरफ देखें. वह ऐसा सब करते हैं. लेकिन कई बार थोड़ा अजीब लगता है, लेकिन बहुत अच्छा लगता है. यानि ये सभी खूबियां निक में हैं. इसके अलावा फिल्मों की बात करें तो वो जल्दी ही ‘द स्काई इस पिंक’ में नज़र आने वाली हैं.

Loading...
loading...

You may also like

करीना ने कहा-‘सैफ अली खान के साथ शादी का मेरा फैसला सबसे सही फैसला था’

Loading... 🔊 Listen This News नई दिल्ली।  करीना