‘अनफिनिश्ड’ में प्रियंका चोपड़ा का अंदाज़ उनकी तरह होगा बोल्ड और विद्रोही

प्रियंका चोपड़ाप्रियंका चोपड़ा

मुंबई। बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी अब लेखन की दुनिया में कदम रख दिया है। ट्विंकल खन्ना, ऋषि कपूर, आयुष्मान खुराना, नवाजुद्दीव सिद्दीकी ऐक्टर्स की लिस्ट में अब प्रियंका चोपड़ा भी शामिल होने जा रही हैं। दरअसल 2019 में प्रियंका अपना संस्मरण ले कर आ रही हैं। प्रियंका की इस किताब का नाम ‘अनफिनिश्ड’ होगा, जिसमे उनके जीवन से जुड़े कई उतार चढ़ाव, कई यादें और कई घटनाओं का संग्रह होगा। इसमें प्रियंका के शुरुआती करियर से ले कर उनके शिकार पर पहुचने तक के सफ़र की कहानी होगी।

प्रियंका चोपड़ा

अमेरिका और ब्रिटन में भी प्रकाशित होगी प्रियंका चोपड़ा की किताब 

प्रियंका की ‘अनफिनिश्ड’ में वो अपनी जिंदिगी से जुडी वो बातें बताएगी जिसे उन्होंने कभी किसी को नहीं बताया है। बता दें क इस किताब का प्रकाशन  पेंगुइन रैंडम हाउस इंडिया कर रहा है। 2019 में इंडिया में प्रकाशित होने के साथ साथ ये अमेरिका और ब्रिटन में भी प्रकाशित होगी।

ये भी पढ़े : ‘संजू’ के लिए रणबीर नहीं थे पहली पसंद, किसी और को लेना चाहते थे प्रोडूसर

किताब के जरिये अपनी भावनाओं को बताने को तैयार है प्रियंका 

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा काफी उत्साहित हैं अपनी किताब को लेकर। मीडिया से बातचीत में उन्होंने बाते की किताब का अंदाज़ बिल्कुल मेरी तरह ईमानदार, मजाकिया, जोशीला, बोल्ड और विद्रोही होगा। साथ ही बताया कि मैं हमेशा निजी व्यक्ति रही हूं। मैंने अपने सफर के दौरान अपनी भावनाओं के बारे में कभी बात नहीं की लेकिन अब मैं ऐसा करने के लिए तैयार हूं।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका की किताब होगी महिलाओं के लिए प्रेरणा 

प्रियंका के मुताबिक उनकी ये किताब महिलाओ के लिए प्रेरणा बनेगी। खास तौर से उनके लिए जो सोचती हैं कि उन्हें जीवन में सबकुछ नहीं मिल सकता। देसी गर्ल का कहना है की उन्हें जीवन में सबकुछ चाहिए था और ये बात उन्होनें साबित भी की है।

प्रियंका चोपड़ा

‘ दी डार्क हॉर्स’ में भी  दिखाया था उनके जीवन के पहलू 

आपको बता दें की इसे पहले भी एक फेमस कॉलमनिस्ट ने ‘ दी डार्क हॉर्स’ किताब में प्रियंका के बारे में लिखा था। इसके जरिये प्रियंका की जिंदिगी के हर पहलू को दिखने की कोशिश की थी। खैर, अब तो प्रियंका खुद ही अपने जीवन को खुल के सबको बोलने को तैयार है। तो ऐसे में उनकी ये किताब पढ़ना काफी दिलचस्प होगा।

loading...

You may also like

कार्यकर्ता महाकुंभ: पीएम मोदी- हार के डर से कांग्रेस देश के बाहर गठबंधन ढूंढ रही है…

भोपाल। पीएम नरेंद्र मोदी मंगलवार को पंडित दीनदयाल उपाध्याय