Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नेहा मेहता के शो छोड़ने पर प्रोड्यूसर असित मोदी ने कही ये बात

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

नई दिल्ली| टीवी एक्ट्रेस नेहा मेहता ने हाल ही में पॉप्युलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा को अलविदा कह दिया है। वह शो में अंजलि मेहता का किरदार निभा रही थीं। नेहा ने इस शो में लगातार 12 साल तक काम किया। वहीं, शो में नेहा की जगह सुनैना फौजदार ने ले ही है। हालांकि, नेहा ने शो छोड़ने की वजह बताई थी। लेकिन अब इस मामले में शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 8 लाख के पार, 62 हजार से अधिक रोगमुक्त

रिपोर्ट के अनुसार, असित मोदी ने कहा कि नेहा मेहता हमेशा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फैमिली का हिस्सा रहेंगी। 12 साल साथ काम करने के बाद उनके साथ ऐसा रिश्ता बन गया है, जिसे शब्दों के माध्यम से बयां नहीं किया जा सकता।

उन्होंने आगे कहा कि वह नेहा मेहता के शो छोड़ने के फैसले का सम्मान करते हैं। अंजलि के किरदार के साथ-साथ इस शो को उन्होंने जो योगदान दिया, वह सराहनीय है। अगर भविष्य में कभी कोई ऐसा प्रॉजेक्ट हुआ, जिसमें साथ काम कर पाए तो हम जरूर काम करेंगे।

देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 8 लाख के पार, 62 हजार से अधिक रोगमुक्त

शो छोड़ने की वजह पूछने पर नेहा ने कहा, ”मैं इस मामले पर कुछ नहीं कहूंगी। मुझे बस लगा कि बिना किसी परेशानी के मुझे शो से बाहर जाना चाहिए। मैं पिछले कुछ समय से शो छोड़ना चाहती थी और जैसा कि शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी भी कहते हैं कि द शो मस्ट गो ऑन।”

Exit mobile version