दबंगों ने कई राउड फायर कर किया प्रापर्टी डीलर का अपहरण

- in Main Slider, क्राइम, ख़ास खबर, लखनऊ
प्रापर्टी डीलर का अपहरणप्रापर्टी डीलर का अपहरण

लखनऊ। मोहनलालगंज इलाके के बलसिंहखेड़ा गांव में पैसों के लेने-देन के विवाद में लग्जरी गाडिय़ों में सवार दबंग प्रापर्टी डीलर के घर में घुस गए। दबंगों ने प्रापर्टी डीलर की बेरहमी से पिटाई कर दी। पुत्र को पिटता देख उसे बचाने माता-पिता भी दौड़ पड़े। दबंगों ने बुजुर्ग माता-पिता को भी बेरहमी से पीट दिया। चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर मौके पर ग्रामीणों का जमावड़ा लगने लगा। खुद को घिरा पाकर दबंगों कई राण्उड हवाई फायरिंग की। दहशत का माहौल बनाते हुए दबंग प्रापर्टी डीलर का अपहरण कर गाडिय़ों से भाग निकले। ग्रामीणों की सूचना पर दबंगों के पीछे 100 न बर की गाड़ी लग गई। दबंग पीडि़त प्रापर्टी डीलर को चलती गाड़ी से हरकंशगढ़ी गांव के पास फेंक कर भाग निकले।  पुलिस ने घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। घटना स्थल से पुलिस को दो जिन्दा व एक खाली कारतूस मिला है। पीडि़त की तहरीर पर पुलिस ने गोमतीनगर निवासी अनिल सिंह और उसके भाई विपिन सिंह समेत 10-12 अज्ञात लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की है।

थाना प्रभारी मोहनलालगंज ने बताया कि बलसिंखेड़ा निवासी सहजराम यादव का पुत्र पवन कुमार उर्फ पिंकू प्रापर्टी डीलिंग करता है। बकौल पुलिस पीडि़त ने बताया कि गोमतीनगर विपुलखण्ड निवासी अनिल सिंह ट्रस्टस इन्फ्रा लैण्ड डेवलपर्स प्राइववेट लिमिटेड क पनी के नाम से जमीन की खरीद-फरोस्त करता है। किसी जमीन को लेकर पिता सहजराम से कुछ पैसों का लेन-देन का मामला था।

पुलिस को पीछा करते देख हाई-वे पर फेंक कर हुए फरार

पीडि़त के अनुसार मंगलवार को अनिल सिंह ने उसे कॉल कर पैसा चुकाने के लिए कहा था और न देने पर परिवार को जान से मारने की धमकी दी थी। बुधवार सुबह अनिल का भाई विपिन सिंह फार्चूनर यूपी 32 जेवी 0006, इण्डीवर और स्कार्पियों से अपने 12-14 साथियों के साथ उसके घर में आ धमके। दबंगों ने बगैर किसी बातचीत के ही पवन को घर में घुसकर बेरहमी से पीटने लगे। झगड़े की आवाज सुनकर अन्दर से सहजराम और उनकी पत्नी प्रेमादेवी निकल आई। बेटे को पिटता देख माता-पिता उसे बचाने के लिए बीच-बचाव करने लगे। इस पर दबंगों ने बुजुर्गों की भी बेरहमी से पिटाई कर दी। चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर मौके पर ग्रामीणों का जमावड़ा लगने लगा। खुद को फंसता देख दबंगों ने कई राण्उड हवाई फायर झोंक दिए। दबंग पवन को गाड़ी में जबरन बैठाकर अपने साथ ले गए। अनहोनी के डर से ग्रामीणों ने 100 न बर पर सूचना दे दी।

जमीन की खरीद-फरोस्त में रुपयों को लेकर है विवाद

ग्रामीणों से मिली लोकेशन के आधार पुलिस कर्मी दबंगों का पीछा करने लगे। पुलिस देख दबंग पवन को हरिकंशगढ़ी गांव के पास हाईवे पर चलती गाड़ी से फेंक कर भाग निकले। जिससे पवन ग भीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को आनन-फानन में निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। पीडि़त ने बताया कि बदमाशों ने उसे अगवा करने के बाद कार में उसकी बेरहमी से पिटाई की, दबंगों ने पीडि़त का पर्स, चेन छीन लिया और कनपटी पर असलहा लगाकर जानमाल की धमकी दी। घटना स्थल की जांच के दौरान पुलिस को दो जिंदा कारतूस और एक खोखा बरामद हुआ है।

आधा दर्जन से अधिक धाराओं में रिपोर्ट दर्ज

मोहनलालगंज इस्पेक्टंर जीडी शुक्ला ने प्रथम दृष्टया जाँच में जमीन की खरीद के लिये दिये गये एडवांस पैसे के लेनदेन को लेकर हुये विवाद के बाद घटना को अजांम दिये जाने की बात सामने आयी है। पीङित की तहरीर पर अनिल सिहं व उसके भाई विपिन सिहं सहित 12-14अज्ञात के विरूद्व हत्या के प्रयास, अपहरण, लूट, मारपीट सहित आधा दर्जन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गाङियों के न बरों के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

दोबारा लग्जरी गाङी देखे जाने की सूचना से मचा हङक प

घटना के बाद पीङित के भाई ब्लैक कलर की इन्डीवर कार दोबारा घर की तरफ आती देख सहम गया। परिवार के साथ घर के अन्दर जाकर खिङकी दरवाजे बन्द कर दबंगो के लग्जरी कार से दोबारा गाँव आने की सूचना पुलिस को दी। यह सुनकर मोहनलालगंज पुलिस के पसीने छूट गए। इस्पेक्टंर जीडी शुक्ला पुलिस फोर्स के साथ तत्काल गांव पहुंचे तो पता चला गाङ़ी घर से कुछ दूर गांव की तरफ जाकर वापस चली गयी। जिसके बाद इस्पेक्टंर ने राहत की सास ली ओर मौके पर सुरक्षा की दृष्टि से दो पुलिस कर्मियों को तैनात किया।

loading...
Loading...

You may also like

राफेल डील: SC से मिली क्लीन चिट के बाद पीएम मोदी का बदला रुख…

नई दिल्ली। राफेल डील पर सुप्रीम कोर्ट (Supreme