अयोध्या विवाद पर बनी फिल्म का विरोध शुरू, हिन्दू युवा वाहिनी ने दी चेतावनी

हिन्दू युवा वाहिनीहिन्दू युवा वाहिनी

लखनऊ। फिल्म पद्मवाती के बाद अब फिल्म गेम ऑफ अयोध्या को लेकर विरोध शुरू हो गया है। इस फिल्म के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए राजधानी लखनऊ के हजरतगंज स्थित गाँधी प्रतिमा पर फिल्म निर्माता का पुतला फूंक कर विरोध जताया गया। इस मामले में हिन्दू संगठन युवा वाहिनी ने फिल्म में पात्रों व घटनाओं को गलत तरीके से पेश किये जाने का आरोप लगाया है।

हिन्दू युवा वाहिनी का राजधानी में जोरदार प्रदर्शन

हिंदू सम्राट युवा युवा वाहिनी ने आरोप लगाया है कि गेम ऑफ अयोध्या फिल्म में दिखाए गए विवादित ढांचा विध्वंस करने वाले कारसेवकों और यूपी के तत्कालीन मुख्यमंत्री वर्तमान में राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह की भूमिका को गलत ढंग से पेश किया गया है। संगठन ने कहा है कि इस फिल्म को प्रदेश में चलने नहीं दिया जाएगा।

हिंदू सम्राट युवा वाहिनी के अध्यक्ष आर्यन सिंह ने आरोप लगाया है कि फिल्म के निर्देशक एवं लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील सिंह राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं की पूर्ति के लिए इस तरह के विवादित विषय पर हिंदू मुस्लिम की धार्मिक भावनाओं को आहत कर रहे है। सौरव सोनी, विनोद, योगेंद्र, दीपक और विभिन्न जिलों से आए कार्यकर्ताओं ने निर्माताओं के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग भी की है।

loading...

You may also like

मुलायम सिंह के अखिलेश की रैली में पहुंचने से भड़के शिवपाल, कह दी ये बड़ी बात

लखनऊ। समाजवादी सेक्युलर मोर्चा का गठन करने के