साबित हो जाये कि मैंने किसी का नाम लेकर कुछ कहा है तो चुनाव से हठ जाऊँगा : आज़म ख़ाँ

चुनाव से हठ जाऊँगा : आज़म ख़ाँचुनाव से हठ जाऊँगा : आज़म ख़ाँ

नई दिल्ली : रामपुर से भाजपा की लोकसभा उम्मीदवार जयाप्रदा के आज़म ख़ाँ के बयानों पर की जा रही शिकायतों और टिप्पणियों पर आज़म ख़ाँ ने कहा कि मीडिया ने मुल्क को बर्बादी की कगार पर खड़ा कर दिया है,ज़िम्मेदारी के साथ खिलवाड़ किया है,मुझे बेइज़्ज़त करना है नुक़सान पहुंचाना है। आपको बता दें कि अगर कोई साहब साबित कर दे कि मैंने किसी की शान में कुछ कहा है तो मैं चुनाव से हट जाऊँगा।

ये भी पढ़ें : नामांकन से पहले राजनाथ ने हनुमान सेतु मंदिर में की पूजा अर्चना, रोड शो जारी 

बता दें कि भाजपा की रामपुर से प्रत्याशी जयाप्रदा के द्वारा टीवी चैनलों और शिकायतों पर गठबंधन के सपा उम्मीदवार आज़म ख़ाँ ने कहा कि मैं पूरा चुनाव मुद्दों पर लड़ रहा हूँ भारतीय जनता पार्टी के पॉलिसीयो के ख़िलाफ लड़ रहा हूँ बहुत मेहनत से लड़ रहा हूँ मैंने न किसी की नाम नहीं लिया मैंने न किसी की खूबी बताई न किसी की बुराई बतायी।

ये भी पढ़ें : मुनव्वर सलीम के देहांत पर आज़म ख़ाँ ने किया बयान – मैंने अपना दिल खो दिया 

बता दें कि आज़म खां ने कहा कि मैंने एक शक़्स जो दिल्ली में बीमार है क़ाबिल ए रहम है जिसने कहा था कि 150 राइफलें लेकर  आया था अगर आज़म मिलता तो मै उसे छलनी कर देता। मैंने उसके तालुक से कहा था कि लोगो ने पहचानने में देर कर दी मेरे नेताओ से भी ग़लती हुई।और अब यह मालूम हुआ कि आरएसएस का नेकर था उसके जिस्म पर नेकर तो मर्द ही पहनते हैं।

ये भी पढ़ें : Lok Sabha Election 2019 : आज़म के विवादित बयानों पर 2 हफ्तों में दर्ज हुए 9 मुकदमें 

बता दें कि आज़म ने कहा कि मैं पहले से ही बहुत डरा हुआ हूँ बड़े लोग और बड़े नेता बड़ी शक़सीयत हैं शानो शौक़त वाले हैं मेरे मुक़ाबले में। मैं पहले भी कह चुका हूँ झूठ ज़्यादा दिन काम नहीं करता।मैं 9 बार विधायक रहा हूं राज्यसभा में भी रहा हूं,4 बार कैबिनेट मिनिस्टर रहा हूं मैं जानता हूँ मुझे क्या कहना चाहिए।अफसोस है मुझे पता है मीडिया मुझे बहुत नापसंद करता है मैं भी पसन्द नहीं करता। मुल्क का जो हाल मीडिया ने किया है बर्बादी की कगार पर लाकर खड़ा कर दिया है।ज़िम्मेदारी को निभाने की बजाये बहुत खिलवाड़ किया है।अगर कोई साहब यह साबित कर दे कि मैंने किसी का नाम लेकर शान में गुस्ताख़ी की है तो मैं चुनाव से हठ जाऊंगा।

Loading...
loading...

You may also like

यौन शोषण के मामलों की तत्काल जांच  करेगी ‘बलात्कार जांच किट्स

🔊 Listen This News नयी दिल्ली| गृह मंत्रालय