प्रसपा कार्यकर्ताओं ने मनाया शिवपाल सिंह यादव का 64 वां बर्थडे

शिवपाल सिंह यादवशिवपाल सिंह यादव

लखनऊ। बसंत पंचमी के शुभ अवसर पर शिवपाल सिंह यादव का पार्टी महासचिव और प्रवक्ता देवेंद्र सिंह के नेतृत्व में 64 वां बर्थडे कार्यकर्ताओं ने मनाया। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने हजरतगंज स्थित बल्लभभाई पटेल पार्क में गरीबों के बीच केक काटा और उन्हें कम्बल वितरण किया।

जहरीली शराब से प्रदेश में हुई मौत पर दुख: व्यक्त किया

शिवपाल ने बसंत पंचमी की सभी प्रदेश वासियों को बधाई भी दी। शिवपाल सिंह यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बसंत पंचमी का दिन बहुत शुभ दिन होता है और इससे भगवान खुश होते हैं। हम चाहते हैं कि भगवान हम सभी खुश हों और हमारी और पार्टी की आगे की यात्रा सफल हो। वहीं जहरीली शराब से प्रदेश में हुई मौत पर दुख: व्यक्त करते हुए यह साफ किया की इस तरह की घटना तो हर जिले में हो रहा है। जो सरकार की कमियों को दर्शाता है, जिसका खामियाजा सरकार को भुगतना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें :-जहरीली शराब से मौत के लिए योगी और अखिलेश बराबर के जिम्मेदार: शिवपाल

शिवपाल यादव ने सरकार को भ्रष्टाचार के मुद्दे पर भी कटघरे में खड़ा किया

शिवपाल यादव ने सरकार को भ्रष्टाचार के मुद्दे पर भी कटघरे में खड़ा किया और आरोप लगाया कि योगी सरकार भ्रष्टाचार पर रोक नहीं लगा पा रही है। बेरोजगारी खत्म नहीं कर पा रही है। वादे के मुताबिक रोजगार नहीं दे पा रही है। शिवपाल यादव ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर साफ कहा कि हमें गठबंधन से डर नहीं है हम लोग जमीनी नेता है और हमें सफलता मिलेगी। तो वहीं प्रियंका गांधी के लखनऊ में होने वाले रोड शो को लेकर उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में प्रचार करने का सबको अधिकार है। जन्म दिन के इस आयोजन के अवसर पर आयोजक देवेंद्र सिंह के साथ पूर्व मंत्री भगवती सिंह , अनूप गुप्ता , विनोद पांडेय , गिरिधारी लाल लोघी , अभिषेक सिंह आशु , अलका सिंह सहित सैकड़ों कार्यकता मौजूद रहे।

Loading...
loading...

You may also like

तिरंगे में लिपटा घर पहुंचा दूसरे शहीद मेजर का पार्थिव शरीर, आज होगा अंतिम संस्कार

देहरादून। पुलवामा हादसे के बाद शहीद मेजर विभूति