Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आज से भारत में पूरी तरह काम करना बंद कर देगा PUBG गेम !

PUBG समेत बैन ऐप तुरंत करें डिलीट Immediately delete ban app including PUBG

PUBG समेत बैन ऐप तुरंत करें डिलीट

टेक/गैजेट डेस्क.  PUBG गेम के चाहने वालों के लिए आज बेहद बुरी खबर आई है. आज से पूरे भारत में PUBG Mobile, PUBG Mobile Lite दोनों ही पूरी तरह से बैन हो जाएँगे. हालाकि पिछले महीने भारत में 117 चीनी ऐप्स के साथ PUBG गेम भी गूगल प्ले स्टोर और ऐप स्टोर से हटा दिया गया था लेकिन फिर भी जिनके मोबाइल में ये गेम पहले से ही इंस्टॉल था वो लोग इस गेम को खेल पा रहे थे.लेकिन अब ऐसा नही हो पाएगा.

आंवला के इन औषधीय गुणों के बारे में जान कर आप भी हो जाएँगे हैरान!

गुरुवार की देर शाम PUBG Mobile ने अपने फेसबुक पेज पर ये घोषणा की है कि 30 अक्टूबर, 2020 से Tencent गेम्स द्वारा भारत में सभी यूजर्स के लिए PUBG MOBILE Nordic Map: Livik और PUBG MOBILE Lite (दोनों मिलाकर PUBG Mobile) के लिए सभी सेवाएं और ऐक्सेस खत्म कर दी जाएंगी.

PUBG Mobile ने ये भी हाइलाइट किया है कि उसने यूजर प्राइवेसी और डेटा को प्रोटेक्ट किया है. भारत सरकार ने पबजी मोबाइल और दूसरे चीनी ऐप्स को प्राइवेसी और सिक्योरिटी संबंधी खतरों के चलते ही बैन किया था.

इस पोस्ट में ये भी ऐड किया गया है कि भारत में PUBG Mobile पब्लिश करने के राइट्स भी PUBG Corp के पास वापस आ जाएंगे. Tencent गेम्स द्वारा सर्वर ऐक्सेस बंद किए जाने से पबजी मोबाइल उन यूजर्स के लिए भी काम करना बंद कर देगा जो गेम बैन हो जाने के बाद भी इसे खेल पाने में सक्षम थे.

उम्मीद है कि गेम VPN कनेक्शन के साथ भी काम करना बंद कर देगा, हालांकि, अभी इसकी पुष्टि नहीं की जा सकती.

Exit mobile version