जनस्वास्थ्य रक्षकों ने बहाली की मांग को लेकर सीएम योगी का आवास घेरा

जनस्वास्थ्य रक्षकों

लखनऊ। गुरुवार को राजधानी में सैकड़ों जनस्वास्थ्य रक्षकों ने परिवार कल्याण मंत्री रीता बहुगुणा जोशी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को शीघ्र बहाली के लिए ज्ञापन सौंपा। ग्रामीण जनस्वास्थ्य रक्षक कल्याण समिति के तत्वाधान में आयोजित रैली में जनस्वास्थ्य रक्षक सुबह ही मंत्री रीता बहुगुणा जोशी के आवास पर पहुंच गए। स्वास्थ्य रक्षकों की शीघ्र बहाली के पांच सदस्यीय कमेटी गठित करने को लेकर एक ज्ञापन सौंपा। इसके बाद जनस्वास्थ्य रक्षकों ने 5 कालीदास मार्ग स्थित मुख्यमंत्री आवास तक बैनर, पोस्टर लेकर रैली निकाली।

ये भी पढ़ें :-ट्रिपल तलाक व समलैंगिकता की बनी उदाहरण, पति को छोड़ सहेली संग फरार 

मुख्यमंत्री के आवास पर भी पांच सदस्यीय कमेटी के गठन की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा। ग्रामीण जनस्वास्थ्य रक्षक कल्याण समिति के अध्यक्ष रघुपति सिंह ने बताया कि हजारों जनस्वास्थ्य विगत कई वर्षों से बहाली की राह ताक रहे थे, लेकिन भाजपा की सरकार आने के बाद आशा की नयी किरण हजारों परिवारों में छा गई है। वरिष्ठ उपाध्यक्ष रक्षपाल सिंह ने कहा कि योगी की सरकार हजारों लोगों को राहत प्रदान करने के उद्देश्य से कार्य कर रही है और इसी संदर्भ में जनस्वास्थ्य रक्षकों ने  ज्ञापन सौंपा।

वरिष्ठ उपाध्यक्ष ने कहा कि  सरकार पांच सदस्यीय कमेटी का गठन कर दे तो हमारी बहाली का रास्ता शीघ्रता से पूरा हो सकेगा। ज्ञापन सौंपने वालों में उपाध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह, अध्यक्ष अवधेश शुक्ला, प्रमुख प्रदेश सचिव प्रकाश यादव और प्रदेश सचिव शिव प्रसाद वर्मा मुख्य रूप से शामिल रहे।

loading...
Loading...

You may also like

विधानसभा चुनाव परिणाम 2018: ईवीएम आज खोलेगी राज, कौन होगा बनेगा सरताज

नई दिल्ली। पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों के