Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जनता सब देख रही है, 2022 में वह भाजपा को हटकर सपा को सत्ता में लाएगी : अखिलेश

अखिलेश यादव Akhilesh Yadav

अखिलेश यादव

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर नकारात्मक राजनीति करने का आरोप लगाते हुये समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष एवं पूव मुख्यमंती अखिलेश यादव ने दावा किया कि उनकी पार्टी की सरकार के कार्यकाल में ही सही मायनो में तीर्थस्थलों का विकास हुआ है।

दिल्ली के इस्कान मंदिर में दर्शन पूजन के बाद जनसमुदाय को संबोधित करते हुये श्री यादव ने गुरूवार को कहा कि भाजपा जनता को सताने में रूचि रखती है। उसने अन्याय और अत्याचार की पराकाष्ठा कर दी है। जो विकास कार्य समाजवादी सरकार ने किए भाजपा उनकी नकल भी नहीं कर सकती है। जनता सब देख रही है। उसको बस सन् 2022 का इंतजार है। जब चुनाव में वह भाजपा को हटाकर समाजवादी सरकार को सत्ता में लाएगी।

स्वामी महामंत्र दास का आशीर्वाद लेने के बाद उन्होंने कहा भाजपा की नकारात्मक दिशा है जबकि सकारात्मक विचार से ही समाज का भला होता है। “नई हवा है, नई सपा है, बड़ों का हाथ, युवा का साथ है।”

बहन पर चाकू से जानलेवा हमला करने वाले आरोपी भाई की जमानत अर्जी खारिज

श्री यादव ने कहा कि तीर्थ स्थलों का विकास समाजवादी सरकार में ही हुआ था। अयोध्या, गोवर्धन के परिक्रमा पथ पर सड़क, लाईट, छाया की व्यवस्थाएं यात्रियों की सुविधा के लिए की गई थी। मथुरा, काशी में भी सुंदरीकरण की योजनाएं लागू की थी।

पार्टी ने गुरूवार को यहां जारी बयान में कहा कि इस्कान मंदिर के स्वामी महामंत्र दास ने अखिलेश को आशीर्वाद देते हुए भविष्यवाणी की कि सन् 2022 में वही मुख्यमंत्री बनेंगे। अपने मुख्यमंत्रित्वकाल में उन्होंने विकास कार्य कराए थे। उन्होंने नीतिपूर्ण काम किया है। सभी के प्रति समानता का व्यवहार होना चाहिए।

Exit mobile version