Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

लाल टोपीधारी अपराधियों को जनता नहीं करेगी माफ : केशव मौर्य

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने रविवार को जंगीपुर विधानसभा के भड़सर स्थित मैदान में लोकनिर्माण विभाग की सड़कों की परियोजना का बटन दबाकर लोकार्पण और शिलान्यास किया। इसके ही साथ उन्होंने मरदह-जलालाबाद, जंगीपुर-लावा, मेटहु-सलामतपुर, गहिली-नखतपुर, सहित कुल आठ सड़कों को बनाने के लिए मंच से ही घोषणा किया।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि गाजीपुर से गाजियाबाद तक सरकार ने विकास कार्य किया है। सभी 75 जिलों में विकास हुआ है। 2014 और 2017 में साईकिल और हाथी को उत्तरप्रदेश ने बाहर का रास्ता दिखाया। गाजीपुर की सातों विधानसभा सहित प्रदेश में 300 सीटें जीतेंगे। बुआ और भतीजे ने जितना काम तीन बार सत्ता में रहने के बाद नहीं किया, उससे अधिक भाजपा सरकार ने साढ़े चार साल में किया। अब गांवों को भी 24 घण्टें बिजली मिलेगी। 2019 लोकसभा चुनाव का बदला लेना है।

कहा कि मनोज सिन्हा का चुनाव हारना गाजीपुर के लिए दुर्भाग्यपूर्ण था, सपा-बसपा कांग्रेस और छोटी पार्टियां प्राइवेट लिमिटेड कंपनी है। सपा-कांगेस और बसपा के शासन में केवल 100 में 15 प्रतिशत ही रुपये जनता को मिलते थे, बाकी से उनकी तिजोरियां भरती थी।

मीडिया से बातचीत के दौरान डिप्टी सीएम केशव मौर्या ने कहा कि हमारी सरकार का लक्ष्य विकास है। अपराधी भयभीत, जनता भयमुक्त रहे ये हमारा लक्ष्य है। अच्छी सड़कें, 24 घण्टे बिजली, सभी को राशन हमारा लक्ष्य है। बीजेपी 2022 विधानसभा चुनाव में 300 से ज्यादा सीटें जीतेगी। लाल टोपी, जालीदार टोपी में अपराधियों को जनता क्षमा नहीं करेगी। अखिलेश यादव और उनकी पार्टी के गुंडे माफिया भयाक्रांत हैं। अखिलेश यादव को लाइलाज रोग है। अखिलेश को झूठे सपने आने का रोग है। किसी काम के शिलान्यास, लोकार्पण में उन्हें सपने आने लगते हैं।

डिप्टी सीएम केशव मौर्या ने 177 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण किया। मंच पर पहुंचे उपमुख्यमंत्री ने भारत माता की जय उद्घोष के साथ ही क्षेत्र के सितारवादक पण्डित रविशंकर को नमन करके अपना सम्बोधन शुरू किया।

जो भगवान नित्य, सत्य, जगदाधार विकाररहित, साक्षीस्वरूप हैं वे ही शिव हैं

जिलाध्यक्ष भानु प्रताप सिंह ने मुख्य अतिथि को अंग वस्त्र एवं स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित करते हुए स्वागत भाषण में उप मुख्यमंत्री को जनपद के सभी सीटों पर कमल खिलाने का आश्वासन दिया। जिला प्रभारी अशोक मिश्रा ने आगंतुकों के प्रति आभार धन्यवाद व्यक्त किया।

मंच पर सहकारिता राज्य मंत्री डॉक्टर संगीता बलवंत, पिछड़ा वर्ग आयोग के उपाध्यक्ष प्रभुनाथ चौहान, जिला पंचायत अध्यक्ष सपना सिंह, विधान परिषद सदस्य विशाल सिंह चंचल, विधायक सुनीता सिंह, अलका राय, सुभाष पासी, सरिता अग्रवाल समेत अन्य लोग उपस्थित रहे।

Exit mobile version