महाराष्ट्र: पुणे में दो बच्चियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म, एक की मौत

- in क्राइम, महाराष्ट्र
दो बच्चियोंदो बच्चियों

पुणे। महाराष्ट्र के पुणे जिले से बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति और एक 17 वर्षीय लडक़े ने दो बच्चियों से कथित तौर पर बलात्कार किया। इनमें से एक लडक़ी की जख्मों के चलते मौत हो गयी है। पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि रविवार की दोपहर दोनों बच्चियां अपने घर के पास बने मंदिर में गयी थीं। यह घटना उसी दिन की है। इन दोनों की उम्र 12 वर्ष के आसपास है। हिन्जावाड़ी थाना प्रभारी ने बताया कि इलाके के ही रहने वाले दोनों आरोपियों ने चॉकलेट का लालच देकर बच्चियों को अपने पास बुलाया। वे दो बच्चियों को सुनसान जगह पर ले गये और उनसे बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने लड़कियों को घटना के संबंध में किसी को बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी थी।

दो बच्चियों के साथ बेहद शर्मनाक दुष्कर्म

बच्चियों ने डर से घटना के बारे में अपने माता-पिता को नहीं बताया। हालांकि, उनमें से एक बच्ची ने जब दर्द और कमजोरी आदि की शिकायत की, तो उसके माता-पिता उसे अस्पताल ले गये। वहां डॉक्टरों ने पाया कि बच्ची सदमे में है। पुलिस ने मंगलवार को अस्पताल में पीडि़ता के परिवार से संपर्क किया। लेकिन उस वक्त बच्ची बोलने की स्थिति में नहीं थी। पुलिस ने बताया, ‘जब हमने दूसरी बच्ची से बातचीत की, तो उसने पूरी घटना बतायी।श् उसके बयान के आधार पर दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें : पिता को बचाने के लिए दोस्त की हत्या, गर्दन काटकर शव को खेत में छिपाया 

दो बच्चियों से बलात्कार करने वाले आरोपियों में एक की पहचान गणेश निकम (22) के रूप में की गयी है। इस बीच, जिस बच्ची का सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा था कि वह कोमा में चली गयी और बुधवार रात उसकी मौत हो गयी। अधिकारी ने कहा, ‘मौत के कारणों का पता लगाने के लिए हम पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। उसके आधार पर ही प्राथमिकी में संबंद्ध धाराएं जोड़ी जाएंगी। पुलिस ने निकम को गिरफ्तार कर लिया है। उसने नाबालिग आरोपी को भी पकड़ लिया है। निकम को गुरुवार को अदालत में पेश किया जाएगा। वहीं, किशोर को किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया जायेगा।

loading...
Loading...

You may also like

रईसजादे ने दरोगा का कॉलर पकड़ रोड पर फेंकी टोपी, कहा- चुटकी में उतरवा दूंगा वर्दी

लखनऊ।प्रदेश की लखनऊ के विभूतिखण्ड स्थित ‘सेवी ग्रैंड