Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कीरोन पोलार्ड के छक्कों पर भड़के पंजाब के कप्तान केएल राहुल

KL Rahul

केएल राहुल

नई दिल्ली| कप्तान रोहित शर्मा सहित बल्लेबाजों के शानदार प्रदर्शन के बाद गेंदबाजों की अनुशासित गेंदबाजी की बदौलत डिफेंडिंग चैम्पियन मुंबई इंडियंस ने किंग्स इलेवन पंजाब को एकतरफा अंदाज में 48 रनों से हरा दिया। मुंबई इंडियंस ने 21 रन पर अपने 2 विकेट गंवा दिए। लेकिन इसके बाद फिर कप्तान रोहित शर्मा ने पंजाब के गेंदबाजों की पिटाई करते हुए 70 रनों की मजबूत पारी खेली।

लेकिन 17वें ओवर में रोहित ग्लेन मैक्सवेल के शानदार कैच के चलते आउट हो गए। धुआंधार बल्लेबाज कीरोन पोलार्ड और हार्दिक पांड्या की जबरदस्त बल्लेबाजी के दम पर मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजों ने आखिर के 4 ओवर्स में पंजाब के गेंदबाजों के खिलाफ छक्के-चौकों की बारिश कर दी, जिससे कप्तान केएल राहुल गुस्से में नजर आए।

इग्नू ने आधिकारिक वेबसाइट पर टर्मएंड परीक्षा जून के नतीजे जारी

हार्दिक पांड्या और कीरोन पोलार्ड ने मिलकर आखिर के 4 ओवरों में पंजाब के सभी गेंदबाजों की जमकर पिटाई की। इस दौरान दोनों खिलाड़ियों ने छक्के-चौकों की बारिश करते हुए खूब रन बटोरे। अपने तेज गेंदबाजों की पिटाई होते देख कप्तान केएल राहुल ने 20वां ओवर स्पिन गेंदबाज कृष्णप्पा गौतम को दिया लेकिन हार्दिक-पोलार्ड ने आखिरी ओवर में लगातार 3 छक्के लगाते हुए 25 रन बटोर लिए।

आखिर के चार ओवरों में हार्दिक पांड्या और कीरोन पोलार्ड ने पंजाब के लगभग हर गेंदबाज की जमकर धुलाई की। मोहम्मद शमी, जिमी नीशम, कृष्णप्पा गौतम सभी गेंदबाजों के खिलाफ उन्होंने आक्रामक रवैया बरकरार रखा। पिछले मैच में एक ओवर में पांच छक्के देने वाले शेल्डन कॉटरेल ने आज काफी अनुशासित गेंदबाजी की और चार ओवरों में 20 रन देकर 1 विकेट लिया।

Exit mobile version